Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मोटापे को मिली करीना कपूर से चुनौती, लिखा : मरने के लिए तैयार हो जाओ

करीना कपूर अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। लॉकडाउन में भी वह वर्कआउट करना नहीं भूलीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 05, 2020 17:39 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई पुरानी और मजेदार फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लगता है अब करीना ने अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखना शुरु कर दिया है। करीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बता दिया है कि वह जल्द ही एकदम परफेक्ट फिट दिखने वाली हैं।

करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- प्यारे फैट मरने के लिए तैयार हो जाओ।  करीना के इस पोस्ट पर उनकी दोस्त सोनम कपूर ने कमेंट किया। उन्होंने मसल्स वाली इमोजी शेयर की। वहीं करीना के फैन्स भी उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। उनके फैन ने लिखा- आप कितनी फिट हो।  वहीं दूसरे ने लिखा- मुझे आपका फिटनेस स्टाइल पसंद है।

करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने गुरुवार को सैफ और तैमूर की फोटो शेयर की थी। फोटो में तैमूर पिता की पीठ पर लेटकर मस्ती करते नजर आ रहे थे। इसके साथ ही करीना ने सोहा अली खान की बेटी इनाया के द्वारा बनाया गया फैमिली ट्री भी शेयर किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार इरपान खान के साथ इंग्रेजी मीडिम में नजर आईं थी। यह फिल्म 13 मार्च क रिलीज हुई थी। अब वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में रणवीर कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement