Sunday, May 19, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट करीना ‘गोलमाल 4’ के एक खास गाने में आएंगी नजर

करीना कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस कारण वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली हिट हास्य फिल्म 'गोलमाल' श्रृंखला की चौथी फिल्म में अभिनय करती हुई नजर नहीं आएंगी।

India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2016 9:56 IST
bebo- India TV Hindi
bebo

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस कारण वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली हिट हास्य फिल्म 'गोलमाल' श्रृंखला की चौथी फिल्म में अभिनय करती हुई नजर नहीं आएंगी। बहरहाल, निर्देशक रोहित शेट्टी ने पुष्टि की है कि श्रृंखला की पूववर्ती दो फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री करीना 'गोलमाल 4' के एक विशेष गीत में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म निर्माता ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि आने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका को लेकर करीना से संपर्क करना सही रहेगा क्योंकि वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि वह एक संक्षिप्त भूमिका में नजर आएंगी।

रोहित ने बताया, "उसे बुलाना और फिल्म में काम करने के लिए कहना आसान होगा। उससे कहा जा सकता है कि चलो यह करते हैं। लेकिन मैं यह नहीं कर सकता" उन्होंने उनके गर्भवती होने का हवाला देते हुए निश्चित रूप से कहा, "मैं उन्हें मिस करूंगा।"

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरु होगी और दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस साल जुलाई में अभिनेता और करीना के पति सैफ अली खान ने पुष्टि किया था कि उनकी पत्नी  प्रेग्नेट हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement