Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट करीना कपूर को आमिर खान ने दिए ये टिप्स

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। लेकिन प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह अपने काम में भी व्यस्त हैं। सैफ अली खान ने जब से सोशल मीडिया पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबर दी है तभी से...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2016 13:13 IST
Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। लेकिन प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह अपने काम में भी व्यस्त हैं। सैफ अली खान ने जब से सोशल मीडिया पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबर दी है तभी से करीना से जो भी मिलता है उन्हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहा है। हाल ही में अभिनेता आमिर खान भी उनसे मिले। दरअसल करीना कपूर मुंबई के महबूब स्टूडियो में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रही थीं। खबरों के अनुसार आमिर भी इसके साथ वाले हॉल में ही शूटिंग कर रहे थे। आमिर को जब पता चला कि करीना भी वहीं मौजूद हैं तो वह तुरंत उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। यहां इन दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई।

इसे भी पढ़े:-

खबरों के मुताबिक ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में आमिर ने करीना को कुछ ऐसे टिप्स दिए जो एक गर्भवती महिला को अपनाने चाहिए। आमिर ने करीना को इस दौरान बताया कि उन्हें हेल्दी चीजें खानी चाहिए। साथ उन्हें कॉफी का सेवन कर देना चाहिए। दरअसल करीना को कॉफी पीने की आदत है, लेकिन आमिर ने कहा कि उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान इसे बिल्कुल छोड़ देना चाहिए। इसके अलावा भी उन्होंने करीना को कई टिप्स दिए। आमिर खुद तीन बच्चों के पिता हैं ऐसे में वह इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि एक गर्भवती महिला को किन चीजों में सावधानी बरतनी चाहिए।

आमिर खान पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह एक पहलवान की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं दूसरी तरह करीना कपूर आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement