1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोशल मीडिया पोस्ट से कार्तिक आर्यन फैंस को दे रहे हैं मोटिवेशन का मंत्र

सोशल मीडिया पोस्ट से कार्तिक आर्यन फैंस को दे रहे हैं मोटिवेशन का मंत्र

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने चाहने वालों के बीच अपनी खास तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में अभिनेता मोटीवेशन का मंत्र देते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2021 18:42 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से कार्तिक आर्यन फैंस को दे रहे हैं मोटीवेशन का मंत्र

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन वीकेंड की शुरुआत अपने शानदार अवतार और मोटिवेशन के साथ करते हैं। कार्तिक ने आज एक तस्वीर साझा की जिसमें वह पर्सनल ग्रोथ के बारे में एक गहरी सोच को उजागर कर रहे हैं।

हार्टथ्रॉब ने एक मोटोवेशन लाइन के साथ पोज़ दिया, "यह मायने नहीं रखता है कि आप कितने अच्छे हैं, बल्कि यह कि आप कितने अच्छे बनना चाहते हैं।" इस मोटिगेशनल लाइन से कई स्तरों पर प्रेरणा ली जा सकती है, हमें प्रश्न है कि क्या यह अभीनेता के फिजिकल परिवर्तन के बारे में है?

तस्वीर में, कार्तिक अपनी टोन्ड आर्म्स और रॉक हार्ड बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं! 

कार्तिक आर्यन ने एक मस्कुलर अवतार हासिल किया है, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर नज़र आती रहती है क्योंकि अभिनेता अक्सर वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कार्तिक आर्यन की आज की तस्वीर के साथ, हमे उनके शानदार और टोंड अवतार को देखकर उनकी फिल्मों का इंतज़ार हैं।

वर्तमान में एक टाइट शेड्यूल पर चल रहे कार्तिक आर्यन एकता कपूर की फ्रेडी और अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 के साथ कई अन्य प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। दो पूरी तरह से अलग और दिलचस्प शैलियों के बीच, कार्तिक आर्यन अपने विभिन्न पात्रों को निभा रहे हैं, प्रत्येक परियोजना के साथ उनकी बहुमुखी प्रतिभा के नए पहलुओं को सामने लाया जाएगा।

अक्सर उन्हें शहर में देखा जाता है, रिहर्सल के लिए डांस स्टूडियो, या एक शूट से दूसरे शूट पर जाते हुए, कार्तिक आर्यन बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं जो उनके पोस्ट में भी नज़र आ रहा है।

वर्क फ्रंट पर अभिनेता धमाका की रिलीज के लिए तैयार, कार्तिक आर्यन, भूल भुलैया 2, फ्रेडी के साथ हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीत प्रेम कहानी के साथ-साथ कथित अला वैकुंठपुरमुलु रीमेक पर भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक कई अघोषित परियोजनाओ में भी नज़र आएंगे।

Click Mania