1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन की सनकिस्ड तस्वीर पर मृणाल ठाकुर ने किया कमेंट, एक्टर ने मजाकिया अंदाज में दिया रिप्लाई

कार्तिक आर्यन की सनकिस्ड तस्वीर पर मृणाल ठाकुर ने किया कमेंट, एक्टर ने मजाकिया अंदाज में दिया रिप्लाई

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक सेल्फी शेयर की। जिसके कैप्शन से हर किसी का दिल जीत लिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2021 11:22 IST
कार्तिक आर्यन की सनकिस्ड तस्वीर पर मृणाल ठाकुर ने किया कमेंट, एक्टर ने मजाकिया अंदाज में दिया रिप्ला- India TV Hindi
Image Source : INSTA/KARTIKARYAN/ MRUNALTHAKUR कार्तिक आर्यन की सनकिस्ड तस्वीर पर मृणाल ठाकुर ने किया कमेंट, एक्टर ने मजाकिया अंदाज में दिया रिप्लाई

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वह रोजाना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक सेल्फी शेयर की। जिसके कैप्शन से हर किसी का दिल जीत लिया।  

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया में एक सेल्फी शेयर करते हुए  मजाकिया कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, 'वाटरमेलन शुगर हाई '

कार्तिक आर्यन अपने पोस्ट से इंटरनेट को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं। न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि अन्य कलाकारों के भी कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है। जैसे ही अभिनेता ने अपनी सेल्फी पोस्ट की। वैसे ही तुरंत मृणाल ठाकुर ने कमेंट किया, "यह मेरा कैप्शन होने वाला था?'।

अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाने वाले कार्तिक रिप्लाई में लिखते हैं, 'अब आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं'।

सोशल मीडिया पर अपनी अत्यंत पॉपुलैरिटी की वजह से कार्तिक आर्यन पीढ़ी के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय सितारों में से एक है> जिसने उद्योग के सबसे योग्य हस्तियों में अपने लिए एक जगह बनाई है।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी पहली थ्रिलर फिल्म 'धमाका' की रिलीज के लिए तैयार हो रहें हैं। इसके अलावा एक्टर  फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ हॉरर कॉमेडी में कदम रखने वाले हैं। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने हाल ही में 'सत्यनारायण की कथा' फिल्म के बारे में फैंस के साथ खुशी जाहिर की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X