1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन दिल्ली में कर रहे हैं फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन दिल्ली में कर रहे हैं फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

शहजादा में दिल्ली एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। कहानी का मूल राजधानी के कुछ हिस्सों का ही है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2021 13:40 IST
Kartik Aaryan starrer Shehzada commences second shoot schedule at Jama Masjid at Delhi see latest ph- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN Kartik Aaryan starrer Shehzada commences second shoot schedule at Jama Masjid at Delhi see latest photo

Highlights

  • शहजादा फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।
  • कार्तिक के अलावा फिल्म में कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर अहम भूमिका में नजर आएंगे।
  • जल्दी ही कृति सेनन शूटिंग के लिए आएंगी दिल्ली

फिल्म 'धमाका' में शानदार एक्टिंग के बाद कार्तिक आर्यन अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रहे हैं। एक के बाद एक फिल्म में मिल रही सफलताओं के बीच कार्तिक दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे है।  फिल्म के निर्देशक रोहित धवन मुख्य कलाकार  कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने में जुटे है। 

मुंबई के फिल्म सिटी में पर 20 दिन की  शूटिंग करने के बाद पूरी टीम दिल्ली में अगले शेड्यूल के लिए पहुंची है। जहां पर फिल्म के बाहरी हिस्सों की शूटिंग की जाएगी। इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने जामा मस्जिद के बैकग्राउंड में लोकेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है ।

जो हम सुनते हैं, कार्तिक आर्यन और परेश रावल पुरानी दिल्ली में महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग करेंगे। इस बीच कृति सेनन लंदन के वर्क ट्रिप के बाद वीकेंड तक टीम के साथ जुड़ेंगी।

दूसरे शेड्यूल के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा, "शहजादा में दिल्ली एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। कहानी का मूल राजधानी के कुछ हिस्सों में निहित है। मुझे यकीन है कि रोहित धवन और टीम शहर के सार को कॅप्चर करने  में एक शानदार काम करेंगे। 

इसी तरह अमन गिल ने कहा, "तैयारी के चरण से अब तक रोहित और मैं दिल्ली के दिल में फिल्म की शूटिंग के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं, इसकी जिंदादिली अपने पुराने और नए ढांचे के साथ स्क्रीन पर असली उत्तर भारतीय स्वाद को जीवंत करती है और शुरुआती सर्दियों के मौसम के साथ संयुक्त रूप से जो पूरी तरह से हमारी फिल्म में फिट बैठता है।"

फिल्म  एक्शन से भरपूर पारिवारिक संगीतमय फिल्म है, जिसका संगीत प्रीतम ने दिया है। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

bigg boss 15