1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर कैटरीना कैफ ने की खुलकर बात, कहा- बहुत मुश्किल समय था

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर कैटरीना कैफ ने की खुलकर बात, कहा- बहुत मुश्किल समय था

कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद खुलकर बात की है। वह 6 साल तक रिलेशनशिप में थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 31, 2019 13:14 IST
Ranbir kapoor and katrina kaif- India TV Hindi
Ranbir kapoor and katrina kaif

कैटरीना कैफ(Katrina kaif) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) के 6 साल के रिश्ते को टूटे हुए 3 साल हो गए हैं। दोनों ने इतने सालों से कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की। मगर अब कैटरीना अपने ब्रेकअप को लेकर बात कर रही हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की है।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया- यह उनके जीवन का सबसे मुश्किल समय था। उन्होंने कहा- जब मेरा आखिरी रिलेशनशिप खत्म हुआ। उसके बाद मुझे अपने जीवन के बारे में,अपने बारे में और जीने के तरीके  को एनालाइस करने के लिए मजबूर किया गया था। जो भी होने था वह हुआ। क्योंकि सब कुछ किसी कारण की वजह से ही होता है।

उन्होंने याद करते हुए कहा- मुझे याद है उस समय मैं थाईलैंड में बार-बार देखो की शूटिंग कर रही थी। वह जनवरी का महीना था। यह विचार हमेशा मेरे दिमाग में घूमते रहते थे। जब आप किसी चीज में अटक जाते हैं तो यह आपको गहराई तक परेशान करती रहती है। यह आपको अकेले नहीं रहने देती है। यह बहुत बुरा था और बहुत दुखी करता था। मैं सोचती थी कैसे कोई चीज इस लेवल तक परेशान कर सकती है।

इस समय में कटरीना कैफ ने पड़ना शुरू कर दिया था। इस समय में मैं बहुत पढ़ती थी। मैं समझना चाहती थी कि मनुष्य कैसे कार्य करता है। एक रात में ही मेरा एटीट्यूड और अप्रोच दुनिया को लेकर बदल गया था।

कैटरीना ने कहा- कुछ चीजें आपको अभी भी परेशान करती हैं लेकिन यह ठीक है। मैंने यह महसूस किया है। मैं कमरे में भूतों की तरह देखती रहती थी जबतक यह हट नहीं जाता था। जब कोई चीज आपके इमोशन्स को ट्रिगर करता है तो उसे रहने दें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।

Also Read:

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता मिलने के बावजूद नहीं पहुंच पाईं काजल अग्रवाल, सामने आई बड़ी वजह

सिर्फ भारत में ही नहीं चीन में भी हैं ऋतिक रोशन के दीवाने, रखा ये क्यूट नाम

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X