Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कटरीना कैफ ने शेयर की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के किरदार की तस्वीर

अक्षय कुमार ने फिल्म 'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके नाम की एक तस्वीर कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया में शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 09, 2019 10:19 IST
katrina kaif- India TV Hindi
katrina kaif

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन में जुट गए है। वहीं दूसरी ओर वह एक और फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए है। जी हां अक्षय ने फिल्म 'सूर्यवंशी' के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके नाम की एक तस्वीर कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया में शेयर की है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और अक्षय कुमार की जोड़ी धमाल मचाते हुए नजर आएगी। इसके अलावा क्लाइमेक्स में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय का नाम वीर सूर्यवंशी है। इस समय इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। अब कटरीना कैफ भी हैदराबाद पहुंच गई है। इसके साथ ही सेट से कटरीना ने पहली तस्वीर शेयर की है।

Bigg Boss 13: पारस ने 2 बार तोड़ा शहनाज का दिल, पहले किया नॉमिनेट और फिर...

कटरीना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी बैज के साथ वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ कटरीना ने लिखा,  "सूर्यवंशी की शूटिंग कर रही हूं।'

रणवीर सिंह ने की अनन्या पांडे की पहल 'सो पॉजिटिव' की प्रशंसा!

आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।  वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' दीवाली यानी 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement