1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नई फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने कराया नया हेयरकट, बहन इसाबेल ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने कराया नया हेयरकट, बहन इसाबेल ने दिया ऐसा रिएक्शन

कैटरीना कैफ ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो शॉर्ट बालों में नज़र आ रही हैं। इस नए लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 12:57 IST
katrina kaif with New haircut for her New film tiger 3 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KATRINAKAIF नई फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने कराया नया हेयरकट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि अपनी नई फिल्म के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने शूटिंग से पहले खुद को नया लुक भी दिया है। उन्होंने नया हेयर कट कराया है और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो भी शेयर की है। इस पर उनकी बहन इसाबेल कैफ ने रिएक्शन दिया है।

कैटरीना कैफ ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो शॉर्ट बालों में नज़र आ रही हैं। इस नए लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- नया दिन, नया हेयर कट, नई फिल्म।

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को भी उनका लुक काफी पसंद आया और कैट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा- लव इट। इस पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा, प्रीति जिंटा, सोफी चौधरी सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

कैटरीना के पोस्ट पर उनकी बहन इसाबेल का कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
कैटरीना के पोस्ट पर उनकी बहन इसाबेल का कमेंट 

रोहित शेट्टी के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

'टाइगर 3' के लिए तैयारी कर रही हैं कैटरीना 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर 3 की शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान टाइगर और कैटरीना कैफ जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं। इस श्रृंखला की पहली फिल्म ''एक था टाइगर'' (2012) में सलमान ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है। 

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' (2017) में टाइगर और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है। ''एक था टाइगर'' का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं ''टाइगर जिंदा है'' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे। 

'सूर्यवंशी' को मिली रिलीज डेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हाल ही में किया गया है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो में नज़र आएंगे। 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल 2021 को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। 

हॉरर कॉमेडी मूवी 'फोन भूत' में आएंगी नज़र 

इसके अलावा कैटरीना हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में भी दिखाई देंगी। कुछ दिनों पहले इसकी शूटिंग उदयपुर में हो रही थी। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे। फिल्म गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है, और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है। 'फोन भूत' को रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है।

सुपर हीरो फिल्म में होंगी कैटरीना 

कैटरीना कैफ आने वाले महीनों में एक सुपर हीरो फिल्म के लिए काम करेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। दोनों ने 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'टाइगर जि़ंदा है' फिल्मों में साथ काम किया है।

 

Click Mania