Friday, March 29, 2024
Advertisement

KGF 2 की रिलीज डेट को लेकर संजय दत्त का बड़ा खुलासा, नए पोस्टर के साथ किया ये ऐलान

संजय दत्त ने इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2021 11:23 IST
kgf chapter 2 release date announcement today - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @DUTTSANJAY आज होगी KGF 2 की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट 

साल 2018 में रिलीज हुई सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' साल की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी और उनके किरदार रॉकी ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। इसकी दूसरी किश्त 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर जबसे रिलीज किया गया है, तभी से फैंस बेहद उत्साहित हैं। सभी ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर ये मूवी कब रिलीज होगी। अब संजय दत्त ने इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

संजय दत्त ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि आज शाम को 'KGF 2' की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आपसे वादा करते हैं, आज शाम को 6.32 मिनट पर केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा।'

twitter:twitter.com/duttsanjay/status/1355011203043614721}

होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ से नए साल की एक शानदार शुरूआत करते हुए 'केजीएफ चैप्टर 2' के टीजर को 7 जनवरी रिलीज कर दिया गया था। इस दिन रात के करीब साढ़े नौ बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर इसके टीजर को जारी किया गया। खास बात तो यह है कि इस दिन सुपरस्टार यश का जन्मदिन भी रहा। इसे जारी करते हुए लिखा गया, "आप सभी के लिए एक सरप्राइज। हैशटैगकेजीएफ का टीजर रात के 9.29 बजे जारी हो रहा है आउट।"

एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में महत्वाकांक्षी परियोजना 'केजीएफ चैप्टर 2' को हिंदी में प्रस्तुत करने की बेहद खुशी है। 'केजीएफ' भारतीय सिनेमा का गौरव रहा है और आगे भी रहेगा। इसके पहले भाग को भी दर्शकों का अथाह प्यार मिला है।

केजीएफ 2 उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोडा था। पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यश अपनी अगली केजीएफ 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी नज़र आएंगी। 'केजीएफ' एक कन्नड़ फिल्म रही है, जिसे सम्पूर्ण भारत में लोगों द्वारा देखा गया और पसंद भी किया गया।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement