1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कियारा आडवाणी की 'इंदु की जवानी' बड़े पर्दे पर होगी रिलीज, थियेटर्स में इस दिन देख सकेंगे फिल्म

कियारा आडवाणी की 'इंदु की जवानी' बड़े पर्दे पर होगी रिलीज, थियेटर्स में इस दिन देख सकेंगे फिल्म

कियारा आडवाणी की मूवी 'इंदु की जवानी' इसी साल दिसंबर महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2020 10:32 IST
Indoo Ki Jawani to release in theatres- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' थियेटर्स में होगी रिलीज

कोरोना वायरस महामारी के बीच सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दर्शकों के मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। ऐसे में एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्में ऑनलाइन की बजाए थियेटर्स में रिलीज होनी शुरू हो गई है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मूवी 'इंदु की जवानी' इसी साल दिसंबर महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- "#BreakingNews 11 दिसंबर 2020 को थियेटर्स में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है #IndooKiJawani। स्टार्स कियारा आडवाणी और आदित्य सील.. अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित। टी-सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एप्पल्स द्वारा निर्मित।"

रिलीज होते ही अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' ने तोड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश महीनों तक लॉकडाउन की स्थिति में था। ऐसे में अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो सिताबो' से लेकर अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' तक को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा। 

वहीं, कुछ बड़ी बजट की फिल्मों की रिलीज डेट अगले साल तक के लिए टाल दी गईं। इनमें अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, रणवीर सिंह की 82 सहित कई मूवीज शामिल हैं। 

कॉमेडी फिल्म 'इंदु की जवानी' से बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हिंदी फिल्म जगत में बतौर निर्देशक आगाज कर रहे हैं। इसमें आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment