Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

मधुबाला का रोल निभाना चाहती हैं कियारा आडवाणी, लाइव सेशन के दौरान जताई इच्छा

अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने व्यस्त स्केड्यूल से वक्त निकालकर कियारा आडवाणी ने अपने फैंस से बातचीत करनी चाही। एक लाइव सेशन के दौरान कियारा आडवाणी अपने फ्रेंड से मुखातिब हुईं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2021 16:55 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARA ADVANI मधुबाला की बायोपिक में लीड रोल करना चाहती हैं कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में 7 साल पूरे हो चुके हैं, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में साक्षी रावत का किरदार निभाया था, इस फिल्म के बाद उन्हें पहचान मिलने लगी।

अब अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने व्यस्त स्केड्यूल से वक्त निकालकर कियारा आडवाणी ने अपने फैंस से बातचीत करनी चाही।  एक लाइव सेशन के दौरान कियारा आडवाणी अपने फ्रेंड से मुखातिब हुईं। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सवाल किए दिए। उन्होंने बेहद ही ईमानदारी से फैंस के सवालों के जवाब दिए, अब तक के करियर और उनकी लाइफ के बारे में पूछे गए सवाल का अभिनेत्री ने बेबाकी से जवाब दिया। 

फैंस अभिनेत्री से उनके आने वाले प्रोजेक्टस् के बारे में भी सवाल करते नजर आए। कियारा से एक फैन ने पूछा कि यदि उन्हें किसी बायोपिक में एक्टिंग करने का मौका मिले तो वह किसका किरदार निभाना चाहेंगे? 

इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि यदि उन्हें मौका मिला तो वह दिग्गज अदाकारा मधुबाला का किरदार निभाना पसंद करेंगे। 

कियारा ने कहा, ''मैं मधुबाला का किरदार निभाना पसंद करूंगी और यह मेरी ख्वाहिश नहीं बल्कि मेरा एक सपना है।" 

कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साउथ की मशहूर फिल्म ‘अन्नियन’ की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ सकते हैं।  

कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' के लिए काफी मशहूर हुईं इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर नजर आए थे। इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी को कई फिल्में ऑफर होने लगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement