1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ईद 2020 पर आ रही है सलमान खान की फिल्म 'किक 2'? सुपरस्टार ने इस अंदाज में किया अनाउंस

ईद 2020 पर आ रही है सलमान खान की फिल्म 'किक 2'? सुपरस्टार ने इस अंदाज में किया अनाउंस

Read In English

ईद 2020 पर सलमान खान अपने फैन्स को निराश नहीं करने वाले हैं, वो 'किक 2' लेकर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 27, 2019 7:50 IST
ईद 2020 पर आ रही है सलमान खान की फिल्म 'किक 2'? - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईद 2020 पर आ रही है सलमान खान की फिल्म 'किक 2'? 

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान अपने फैन्स को सरप्राइज देने से नहीं चूकते हैं। सोमवार की सुबह सलमान खान ने ट्वीट करके जानकारी दी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' पोस्टपोन हो गई है और ईद पर नहीं रिलीज होगी। यह खबर सुनकर सलमान खान के फैन्स का दिल टूट गया। लेकिन बाद में सलमान खान ने एक और ट्वीट किया और जानकारी दी कि ईद पर उनकी फिल्म जरूर रिलीज होगी। सलमान खान का ये ट्वीट इशारा कर रहा था उनकी फिल्म 'किक 2' का। सलमान ने फिल्म 'किक' के डायलॉग को कुछ इस अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा- इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं... और ईद पर भी।

सलमान के इस ट्वीट से इस बात का इशारा मिला कि आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म 'इंशाअल्लाह' जरूर पोस्टपोन हुई है लेकिन ईद पर उनकी एक और फिल्म 'किक 2' जरूर रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी सलमान खान की फिल्म 'किक 2' पर ये ट्वीट किया। तरण आदर्श ने लिखा- किक 2 ईद 2020 पर आ रही है? सलमान खान और साजिद नाडियावाला के कॉम्बो ने कई हिट फिल्में दी हैं... इंतजार है प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का।

किक का निर्देशन साजिद नाडियावाला ने किया था, इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम किरदारों में नजर आए थे।

सलमान खान फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं प्रभु देवा। यह फिल्म 20 दिसंबर 2010 को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X