Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बाबा राम रहीम के चक्कर में कॉमेडियन कीकू शारदा जा चुके हैं जेल, पढ़िए पूरा मामला

कीकू गुरमीत राम रहीम के गेटअप में लड़कियों के साथ डांस करते और शराब परोसते दिखे थे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 25, 2017 16:29 IST
ram rahim kiku sharda- India TV Hindi
ram rahim kiku sharda

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकुला कोर्ट ने यौन शोषण का दोषी पाया है। 28 अगस्त यानी सोमवार को राम रहीम को सजा सुनाई जाएगी। दोषी पाए जाने के बाद पंचकुला में राम रहीम के समर्थकों ने हिंसा शुरू कर दी, जिसके बाद पंचकुला में कर्फ्यू लगाना पड़ा।

राम रहीम को लेकर उनके भक्तों में जो पागलपन है उसका सबूत कई बार देखने को मिलता है। एक बार तो कॉमेडियन कीकू शारदा को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। राम रहीम लगातार अपने लुक्स, फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं। जनवरी 2016 में कीकू शारदा ने कलर्स के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम का हुलिया बनाया था और उनकी फिल्म का सीन कॉपी किया था। इसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उनपर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कराया था। कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया। बाद में 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा गया। कई फिल्मी हस्तियों ने कीकू का साथ दिया मगर राम रहीम के भक्तों और समर्थकों के आगे किसी का बस नहीं चलता है।

कीकू पर क्या थे आरोप?

डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों ने आरोप लगाया था कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी' शो के कॉमेडी एक्ट में राम रहीम की फिल्म ‘एमएसजी-टू' के एक सीन के साथ छेड़छाड़ करके दिखाया गया है। यह शो 27 दिसंबर को टीवी पर ऑनएयर हुआ था। इस शो में कीकू गुरमीत राम रहीम के गेटअप में लड़कियों के साथ डांस करते और शराब परोसते दिखे थे।

डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने कीकू शारदा के अलावा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले कलाकार सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज कराया था। इसमें से कीकू को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement