1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोविड-19 के मरीजों को वेंटिलेटर मुहैया कराने के लिए किरण खेर ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

कोविड-19 के मरीजों को वेंटिलेटर मुहैया कराने के लिए किरण खेर ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

देश में कोविड-19 मामलों में वृद्धि देखी जा रही है, सरकार द्वारा दिए गए सुरक्षा दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करना अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है। कोविड-19 की दूसरी लहर और भी खतरनाक और डरावनी होती जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2021 21:50 IST
Kirron Kher- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KIRRON KHER  कोविड-19 के मरीजों को वेंटीलेटर मुहैया कराने के लिए किरण खेर ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

देश में कोविड-19 मामलों में वृद्धि देखी जा रही है, सरकार द्वारा दिए गए सुरक्षा दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करना अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है। कोविड-19 की दूसरी लहर और भी खतरनाक और डरावनी होती जा रही हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोविड-19 का सामना कर रहे लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, प्लाज्मा और अन्य जरूरी चीजें मुहैया कराने के लिए नागरिकों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है। मंगलवार को, अनुभवी अभिनेत्री और बीजेपी सांसद किरण खेर ने खबर साझा की कि उन्होंने पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजिकेशन एंड रिसर्च के कोविड -19 रोगियों के लिए वेंटिलेटर खरीदने के लिए संसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना (एमपीएलएडीएस) के सदस्यों के जरिए 1 करोड़ रुपये की राशि आवंटित की है। 

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड की जोड़ी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। आयुष्मान ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को जरूरतमंदों की मदद करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, "हम पिछले साल से तूफान की नजर में हैं। इस महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया है, हमें दर्द और पीड़ा को सहन करना सिखाया है, हमें दिखाया है कि कैसे हम एक दूसरे के साथ एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाल सकते है।"

 कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार भी आगे आए हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपये दान दिया है। गौतम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में गौतम की फाउंडेशन लोगों की मदद कर रही है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'इस वक्त हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है।#GGF फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपये देने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार। इससे जरुरतमंदों को खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की मदद मिल सकेगी।''

Click Mania
bigg boss 15