Friday, May 03, 2024
Advertisement

कृति सेनन ने 'आदिपुरुष' को बताया सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट, प्रभास नहीं बल्कि ये साउथ स्टार हैं उनके बेस्ट को-एक्टर

फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 12, 2021 6:34 IST
kriti sanon adipurush prabhas mahesh babu best co actor latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KRITISANON कृति सेनन ने 'आदिपुरुष' को बताया अपना सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट, ये साउथ स्टार हैं उनके बेस्ट को-एक्टर  

अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि आगामी पीरियड ड्रामा 'आदिपुरुष' उनके अब तक के सबसे रोमांचक प्रोजेक्टस में से एक है। फैन्स के साथ इंटरेक्टिव सेशन में एक यूजर ने उनसे इस फिल्म के बारे में बात करने को कहा। फिल्म के निर्देशक ओम राउत के लिए एक नोट के साथ कृति ने जवाब दिया, "मेरी सबसे रोमांचक परियोजनाओं में से एक है। इसके हर हिस्से का बिल्कुल अलग अनुभव है ।"

फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है।

कोरोना से बनी स्थिति से आहत कृति सेनन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोलीं - खत्म हो गया छोटे-बड़े का फर ्क

एक प्रशंसक ने उनसे तेलुगु स्टार महेश बाबू का एक शब्द में वर्णन करने के लिए भी कहा। संयोग से, महेश बाबू उनकी 2014 में पहली डेब्यू फिल्म '1 नेनोक्कादीन' में उनके को स्टार थे।

कृति ने जवाब दिया, "बेस्ट, मेरे पहले सह कलाकार। इतने विनम्र और इतने अद्भुत। मुझे उम्मीद है कि मुझे उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिलेगा । "

सफलता और असफलता को संभालने के सवाल पर कृति ने कहा, "मेरा मंत्र सफलता को कभी भी अपने सिर पर न चढ़ने दें, असफलता को कभी भी अपने दिल पर न चढ़ने दे।"

एक प्रशंसक ने उनकी फिल्म 'मिमी' की रिलीज के बारे में पूछा, जिस पर अभिनेत्री ने कहा कि वह खुलासा नहीं कर सकती हैं लेकिन यह जल्द ही होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement