1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना से बनी स्थिति से आहत कृति सेनन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोलीं - खत्म हो गया छोटे-बड़े का फर्क

कोरोना से बनी स्थिति से आहत कृति सेनन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोलीं - खत्म हो गया छोटे-बड़े का फर्क

कृति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें देखा गया कि कैसे लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता से परे जा रहे थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 20:52 IST
Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRITI SANON कोरोना से बनी स्थिति से आहत कृति सेनन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

कृति सेनन ने एक नए वीडियो में निराशा के उज्‍जवल पक्ष की बात की है। वह कहती हैं कि जो चीज लोगो को तोड़ती है वह उन्हें एकजुट भी करती है। कृति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें देखा गया कि कैसे लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता से परे जा रहे थे।

वीडियो में वह कहती हैं, "जो चीज हमें कहीं न कहीं तोड़ती हैं, वह हमें एकजुट करती हैं। आज जब मैं चारों ओर देखती हूं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी जाति क्या है या धर्म क्या है, पेशा है, अमीर या गरीब, आप किस राज्य से हैं कुछ भी मायने नहीं रखता। इसके अंत में हम हैं। बस सभी इंसान जो एक दूसरे के दर्द को महसूस कर सकते हैं और पहचान सकते हैं।"

वह आगे कहती हैं, "जब हमें किसी की जरूरत होती है तो हम भयानक महसूस करते हैं और हम उस शब्द को फैलाने और उस व्यक्ति की मदद लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम एक दूसरे के लिए अजनबी हैं। हम दान कर रहे हैं, हम एक दूसरे की पीड़ा और दर्द को समाप्त करने का तरीका जानने की कोशिश कर रहे हैं।" 

कृति ने वीडियो शेयर करके कैप्शन लिखा, "मैं कोशिश करती हूं और हर चीज में एक सिल्वर लाइनिंग देखती हूं अंधेरे में रोशनी की एक किरण, बुरे में अच्छी हां मैं वह व्यक्ति हूं "मैं और मेरी तन्हाई अक्सर बातें किया करते हैं"। बस ऐसा लगा जैसे मैंने आज के बेड टाइम थॉट को साझा किया गया है नाइट 'डियर डायरी' होने के लिए धन्यवाद।"

अभिनेत्री ने आगामी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वरुण धवन भी हैं। फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है, और फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है।

'भेड़िया' के अलावा, कृति फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी, जो सरोगेसी पर आधारित है।

वह एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के साथ, और एक्शन ड्रामा 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ हैं। कृति की फिल्मों की लाइन में राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमरे दो' और प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' भी शामिल हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

यहां पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और स्टाफ को हुआ कोरोना

'तमस' सीरियल के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले संगीतकार वनराज भाटिया ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

Click Mania
bigg boss 15