Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए किस फिल्म में आएंगी नजर

 कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। नूपुर को आपने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में देखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 02, 2020 23:32 IST
NUPUR SANON- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NUPUR SANON  नूपुर सेनन करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन जल्द ही बॉलीवुड के सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रही हैं। युवा निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म से नूपुर बॉलीवुड में पहला कदम रखने जा रही हैं। इस साल की शुरुआत में, पूजा एंटरटेनमेंट ने अलाया एफ को लॉन्च किया और अब नूपुर सेनन को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने की तैयारी में है। अक्षय कुमार के सामने अपने सुपर सफल संगीत वीडियो फिलहाल में नूपुर सेनन ने आत्मविश्वास और प्रतिभा को प्रदर्शित किया है पूजा एंटरटेनमेंट ने युवा अभिनेत्री को लॉन्च के लिए एक मंच प्रदान किया है। हालिया दिनों में नूपुर को पूजाएंटरटेनमेंट के ऑफिस में अक्सर देखा गया है।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, "नूपुर ने अपने संगीत वीडियो में अपार क्षमता दिखाई। बड़ी स्क्रीन उपस्थिति के अलावा, उनमें ताजगी है, जिसने न केवल दर्शकों को बल्कि जैकी भगनानी को भी प्रभावित किया। जैकी, दीपशिखा के बीच निर्णय के साथ,और पूजा एंटरटेनमेंट की टीम, प्रोडक्शन हाउस ने नुपुर को अपने विंग्स के नीचे लेने का फैसला किया है। वह जल्द ही एक इन-हाउस प्रोडक्शन में काम करेंगी।

तो जल्द ही कृति की तरह उनकी बहन भी आपको बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement