1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस लॉकडाउन को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए हो जाएं तैयार, देखें पहली झलक

कोरोना वायरस लॉकडाउन को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए हो जाएं तैयार, देखें पहली झलक

मधुर भंडारकर ने पोस्टर के साथ फिल्म की स्टार कास्ट का भी ऐलान कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2021 10:20 IST
madhur bhandarkar unveils India Lockdown first poster- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @TARANADARSH कोरोना वायरस लॉकडाउन पर बन रही है फिल्म 

साल 2020 की जब शुरुआत हुई तो किसी को भी अंदाजा नहीं था कि पूरा साल किन परेशानियों में बीतने वाला है। फरवरी-मार्च महीने से भारत में कोविड-19 ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए थे और देखते ही देखते लोगों की जिंदगी बदल गई। इस महामारी की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन ने तो ऐसे दृश्य दिखा दिए, जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। इन्हीं कभी ना भूल पाने वाले हालातों को अब फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइये। जी हां, मशहूर फिल्म मेकर मधुर भंडाकर 'इंडिया लॉकडाउन' नाम से एक मूवी लेकर आने वाले हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- 'मधुर भंडाकर ने फिल्म के लिए स्टार कास्ट फाइनल कर दिए हैं और पहला पोस्टर भी रिवील कर दिया है।'

'हंगामा 2' की शूटिंग से पहले शिल्पा शेट्टी ने कराया कोरोना टेस्ट, रेट्रो लुक का शेयर किया वीडियो

इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, सई ताम्हणकर, श्वेता बसु प्रसाद, आहना कुमार, प्रकाश बेलावड़ी और ज़रीन शिहाब दिखाई देंगे। मधुर भंडारकर इसका डायरेक्शन करेंगे। टाइटल इंडिया लॉकडाउन है। फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू हो जाएगी। ये मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशनल पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें ताला, नो एंट्री दिखाई दे रहा है। कोई शख्स अपने बच्चों को ठेले पर लेकर जा रहा है। कोई अपने डॉगी को टहला रहा है तो लवबर्ड्स आपस में प्यार जाहिर कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही परिस्थितियों को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment