Friday, March 29, 2024
Advertisement

माधुरी दीक्षित की डांस अकादमी ने शुरू किया वर्चुअल समर डांस कैंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की डांस अकादमी ने वर्चुअल डांस समर कैंप शुरू किया है। शुक्रवार को शुरू होने वाला यह कैंप 45 दिनों तक चलेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2020 16:37 IST
madhuri dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE माधुरी दीक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने की अकादमी, डांस विद माधुरी (डीडब्ल्यूएम) ने वर्चुअल समर डांस कैप का आयोजन किया, जिससे लोगों को डांस समर कैंप गतिविधि के माध्यम से कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। समर डांस कैंप को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि लोग अपनी पसंद और कौशल के आधार पर डांस फॉर्म का चयन कर सकें। शुक्रवार को शुरू होने वाला यह कैंप 45 दिनों तक चलेगा, जिसमें ऑडियंस डीडब्ल्यूएम वेबसाइट पर अपने वीडियो अपलोड करके भाग ले सकते हैं, जहां विजेताओं का चयन यूजर्स के आधार पर किया जाएगा।

माधुरी ने कहा, "समर कैंप मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और मैंने उस समय के दौरान बहुत सी नई चीजें सीखी हैं। चल रहे वैश्विक लॉकडाउन के साथ, हम नहीं चाहते हैं कि लोग कुछ नया सीखने का अवसर खो दें, इसलिए पूरी टीम ने फैसला किया है कि इसका इस समर भी आयोजन किया जाए।"

उन्होंने कहा, "यह एक डिजिटल समर कैंप है जहां यूजर्स कुछ नया सीख सकते हैं और अपने तनाव को भी दूर कर सकते हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement