1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पिछले 2 साल से अपने बाल लंबे कर रहा था माधुरी दीक्षित का बेटा रियान, वजह जानकर आपको भी होगा गर्व

पिछले 2 साल से अपने बाल लंबे कर रहा था माधुरी दीक्षित का बेटा रियान, वजह जानकर आपको भी होगा गर्व

माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है और ये भी बताया है कि उनके बेटे ने ऐसा काम किया है, जिससे उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2021 19:47 IST
madhuri dixit son Ryan grow his hair 2 years for donated to Cancer Society- India TV Hindi
Image Source : INSTA: DRNENEOFFICIAL पिछले 2 साल से बाल बढ़ा रहा था माधुरी दीक्षित का बेटा, वजह जानकर आपको होगी खुशी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के बेटे रियान ने एक ऐसा काम किया है, जिसे जानकर आपको अच्छा महसूस होगा। क्योंकि रियान के मां-पिता भी इस समय गर्व से फूले नहीं समा रहे हैं। माधुरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रियान के बाल लड़कियों के जैसे ही लंबे हैं और उन्हें सलीके से काटा जा रहा है। आखिर माधुरी के बेटे ने इतने लंबे बाल क्यों किए? एक्ट्रेस ने कैप्शन में इसकी वजह का भी जिक्र किया है, जिसे जानकर आपको भी खुशी होगी। 

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में रेंट पर लिया है अपार्टमेंट, हर महीने का किराया 12.5 लाख रुपये

दरअसल, रियान ने करीब पिछले 2 सालों से अपने बालों को बड़ा करना शुरू किया, ताकि वो समय आने पर इन्हें कैंसर मरीजों को दान कर सके। जी हां, माधुरी ने बताया कि जब रियान को पता चला कि कैंसर पेशेंट को कीमोथेरेपी से होकर गुजरना पड़ता है और इस दौरान उनके सिर के बाल पूरी तरह झड़ जाते हैं, ये जानकर रियान को बहुत दुख हुआ और उसने तभी फैसला किया कि वो अपने बाल डोनेट करेगा। 

माधुरी ने इस बात का भी जिक्र किया कि रियान के फैसले को जानकर वो काफी व्याकुल हो गए, लेकिन अब उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। रियान ने गाइडलाइन के मुताबिक करीब 2 सालों तक अपने बालों को लंबा किया और अब जाकर हेयरकट कराया है। 

माधुरी के इस पोस्ट पर फराह खान, शिल्पा शेट्टी, जेनेलिया डिसूजा, दिया मिर्जा, रिद्धिमा पंडित, जूही चावला सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर रियान की तारीफ की है। 

bigg boss 15