1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन: महेश बाबू ने सावधानी बरतने का किया आग्रह, परिवार संग बिता रहे हैं समय

लॉकडाउन: महेश बाबू ने सावधानी बरतने का किया आग्रह, परिवार संग बिता रहे हैं समय

महेश बाबू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने मास्क पहनकर एक फोटो भी शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 23, 2020 7:06 IST
mahesh babu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @URSTRULYMAHESH महेश बाबू ने मास्क पहनकर शेयर की फोटो

मुंबई: लॉकडाउन प्रतिबंधों में चरणबद्ध ढील के साथ जीवन सामान्य हो रहा है। वहीं शुक्रवार को तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने सभी से उचित सावधानी बरतने का आग्रह किया। इसके साथ ही वो घर पर अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमें निकलने का मौका मिल रहा है। भले ही धीरे-धीरे, लेकिन निश्चित रूप से इस तरह के समय में मास्क अनिवार्य हैं। जब भी आप बाहर कदम रखते हैं, तो मास्क जरूर पहनें, कम से कम हम खुद को और दूसरों की रक्षा करने के लिए कर ऐसा कर ही सकते हैं। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह वक्त की मांग है और हमें इसकी आदत डालनी चाहिए। एक समय में एक कदम! आइए नए रूप से सामान्य होते हैं और समय के अनुकूल होते हैं और जीवन को फिर से पटरी पर लाएं। मास्क पहनना कूल है। मैं पहन रहा हूं और आप?" इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने मास्क पहने अपनी तस्वीर भी साझा की।

महेश बाबू ने बेटे के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हाइट नापी जा रही है। वो लंबा है।' इसमें दोनों हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा महेश अपनी बेटी के साथ भी खूब मस्ती करते हैं। उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

महेश अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं। वो अपने जिम में एक्सरसाइज भी कर रहे हैं। इसके साथ ही वो बेटी के साथ स्विमिंग पूल में भी समय बिता रहे हैं।

View this post on Instagram

The Lion’s den !! #stayhomestaysafe

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

(IANS इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X