Friday, April 19, 2024
Advertisement

महेश भट्ट की बहन ने एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ किया मानहानि केस, माफी सहित मांगे 90 लाख रुपये

फिल्ममेकर महेश भट्ट की बहन कुमकुम सहगल और भांजे साहिर ने अभिनेत्री लवीना लोध के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में मानहानि का केस फाइल किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2020 0:51 IST
Mahesh Bhatt and Luviena Lodh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MAHESH BHATT AND LUVIENA Mahesh Bhatt and Luviena Lodh 

जाने माने फिल्ममेकर महेश भट्ट की बहन कुमकुम सहगल और भांजे साहिर ने अभिनेत्री लवीना लोध के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में मानहानि का केस फाइल किया है। इसमें इन्होंने अभिनेत्री से माफी और 90 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है। महेश भट्ट की बहन ने ये कदम लवीना के इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए वीडियो के बाद लिया।

लवीना ने एक मिनट, 48-सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि महेश भट्ट द्वारा उन्हें परेशान किया जाता रहा है। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया था कि फिल्मकार के भतीजे सुमित सभरवाल से उनकी शादी हुई थी। साथ में यह भी कहा कि चूंकि उनके द्वारा कलाकारों को मादक पदार्थो की आपूर्ति कराई जाती थी इसलिए उन्होंने तलाक के लिए अर्जी भी दी थी। लवीना ने यह भी आरोप लगाया कि सुमित लड़कियां भी सप्लाई करते थे और महेश भट्ट को इसकी जानकारी थी।

एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ महेश भट्ट-मुकेश भट्ट ने किया मानहानि का मुकदमा

इससे पहले लवीना के आरोपों के बाद मुकेश भट्ट ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, "जैसा कि आज (सोमवार) हमने अदालत में दायर अपने मानहानि के मुकदमे में उल्लेख किया गया है कि मिस्टर सुमित सभरवाल हमारी फिल्म निर्माण कंपनी विशेष फिल्म्स में पिछले लगभग बीस सालों से काम कर रहे महज एक कर्मचारी हैं। लवीना का मीडिया में यह दावा करना कि वह हमारे रिश्तेदार हैं, गलत है।" 

उन्होंने आगे कहा था, "इस मकसद के साथ जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण तरीके से अपने लाभार्थियों सहित मेरे भाई और मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाया जा रहा है कि इससे प्रचार में आने में मदद मिलेगी और अदालत के बाहर भी एक आकर्षक कीमत में मामले का निपटारा किया जाएगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement