Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस लवीना लोध के खिलाफ महेश भट्ट-मुकेश भट्ट ने किया मानहानि का मुकदमा

महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अभिनेत्री लवीना लोध के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2020 20:00 IST
mahesh bhatt luviena lodh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LUVIENA LODH, MAHESHBHATT_1984 महेश भट्ट, लवीना बोध

मुंबई: फिल्मकार भाई महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में अभिनेत्री लवीना लोध के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। पिछले हफ्ते, लवीना ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम पेज पर एक मिनट, 48-सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट कर यह दावा किया था कि महेश भट्ट द्वारा उन्हें परेशान किया जाता रहा है। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया था कि फिल्मकार के भतीजे सुमित सभरवाल से उनकी शादी हुई थी। साथ में यह भी कहा कि चूंकि उनके द्वारा कलाकारों को मादक पदार्थो की आपूर्ति कराई जाती थी इसलिए उन्होंने तलाक के लिए अर्जी भी दी थी। लवीना ने यह भी आरोप लगाया कि सुमित लड़कियां भी सप्लाई करते थे और महेश भट्ट को इसकी जानकारी थी।

लवीना के इन्हीं आरोपों के बाद अब मुकेश भट्ट ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, "जैसा कि आज (सोमवार) हमने अदालत में दायर अपने मानहानि के मुकदमे में उल्लेख किया गया है कि मिस्टर सुमित सभरवाल हमारी फिल्म निर्माण कंपनी विशेष फिल्म्स में पिछले लगभग बीस सालों से काम कर रहे महज एक कर्मचारी हैं। लवीना का मीडिया में यह दावा करना कि वह हमारे रिश्तेदार हैं, गलत है।"

एक्ट्रेस लवीना लोध ने महेश भट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, फिल्ममेकर के वकील ने किया खंडन 

उन्होंने आगे कहा, "इस मकसद के साथ जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण तरीके से अपने लाभार्थियों सहित मेरे भाई और मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाया जा रहा है कि इससे प्रचार में आने में मदद मिलेगी और अदालत के बाहर भी एक आकर्षक कीमत में मामले का निपटारा किया जाएगा।"

भट्ट कैंप की फिल्मों की तरह ही ड्रामा, सस्पेंस और कॉन्ट्रोवर्सी से भरी है महेश भट्ट की असल जिंदगी

अंत में उन्होंने कहा, "हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम मामले का तार्किक अंत देखना चाहते हैं।"

लवीना लोध ने लगाए गंभीर आरोप

लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं, "मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की थी। मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है, क्योंकि मुझे पता चल गया था कि वो अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करते हैं।"

लवीना ने आगे कहा, "इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है। वो इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन हैं और पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हं। अगर उनके मुताबिक नहीं तलते तो आपका जीना हराम कर देते हैं। उन्होंने लोगों को काम से निकालकर जिंदगी बर्बाद कर दी है। वो एक फोन करते हैं और लोगों की नौकरी चली जाती है। मैंने उनके खिलाफ जबसे केस दर्ज कराया है, वो मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।"

एक्ट्रेस ने आखिरी में कहा, "मैं पुलिस स्टेशन जाती हूं, लेकिन कोई मेरी एनसी नहीं लेता है। कोई एक्शन भी नहीं लेता है। अगर मेरे या मेरी फैमिली के साथ कोई हादसा होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। लोगों को पता चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे क्या कर सकते हैं, क्योंकि महेश भट्ट प्रभावशाली और बहुत शक्तिशाली हैं।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement