Friday, May 10, 2024
Advertisement

भट्ट कैंप की फिल्मों की तरह ही ड्रामा, सस्पेंस और कॉन्ट्रोवर्सी से भरी है महेश भट्ट की असल जिंदगी

भट्ट कैंप की फिल्मों की तरह महेश भट्ट की जिंदगी में भी सस्पेंस, ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी रही है। आज हम आपको महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 26, 2020 12:28 IST
महेश भट्ट की...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महेश भट्ट की कॉन्ट्रोवर्सी

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट की जिंदगी कई बार विवादों में रही है, भट्ट कैंप की फिल्मों की तरह उनकी जिंदगी में भी सस्पेंस, ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी रही है। आज हम आपको महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताने वाले हैं।

20 साल की उम्र में की थी पहली शादी

महेश भट्ट जब कॉलेज में थे और महज 20 साल के थे तब उनका अफेयर लोरिएन ब्राइट से हुआ। दोनों ने शादी कर ली और ब्राइनट ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया। किरण और महेश भट्ट के दो बच्चे हैं राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। 70 के दशक में महेश भट्ट और परवीन बॉबी का अफेयर शुरू हुआ और उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई।

रिया चक्रवर्ती की डिलीटेड चैट से हुआ खुलासा: ड्रग डीलर से संपर्क में थीं एक्ट्रेस, क्या सुशांत को देती थीं ड्रग्स?

बिना तलाक लिए की दूसरी शादी

हालांकि परवीन संग भी महेश भट्ट का रिश्ता लंबा नहीं चला, वो डिप्रेशन में चली गईं और बाद में उनकी रहस्यमयी मौत हो गई। इसके बाद महेश की लाइफ में सोनी राजदान आईं। पहली पत्नी किरण से बिना तलाक लिए महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी कर ली। महेश भट्ट और सोनी राजदान की दो बेटियां हुईं शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट।

महेश भट्ट ने बेटी पूजा संग किया लिपलॉक

महेश भट्ट बेटी पूजा भट्ट के साथ भी कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुके हैं। दोनों के लिप लॉक ने पूरे बॉलीवुड गलियारे में सनसनी मचा दी हर कोई हैरान रह गया। महेश भट्ट ने इतना तक कह दिया था कि पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

2018 में, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं, जिसमें वे गले मिलते और करीब दिखाई दे रहे थे। रिया ने भट्ट की फिल्म जलेबी में अभिनय किया है, जिसके दौरान वो हर प्रमोशन में महेश भट्ट के साथ नजर आईं और फिर ये तस्वीरें सामने आ गईं। इन फोटोज ने विवाद खड़ा कर दिया, खास बात ये थी कि रिया ने खुद को महेश भट्ट के 70 वें जन्मदिन पर ये तस्वीरें साझा की थीं। रिया ने लिखा था, "मेरे बुद्ध महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामनाएं। सर, यह हम हैं - आपने मुझे प्यार से रखा, आपने मुझे प्यार दिखाया, और आपने हमेशा के लिए मेरे पंख हमेशा के लिए खोल दिए हैं। आप धड़कते दिल की आग हैं जो हर आत्मा को प्रज्वलित करती हैं। शब्द कम पड़ रहे हैं मैं आपसे प्यार करता हूँ। "

रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY
रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती का चैट सामने आने के बाद सुशांत की बहन का आया ये रिएक्शन

महेश भट्ट और जिया खान

सुशांत सिंह राजपूत और जिया खान दोनों के निधन को फैन्स खुदकुशी मानने को तैयार नहीं हैं और दोनों के निधन को फैन्स जोड़ रहे हैं क्योंकि उनका पोस्टमार्टम उसी अस्पताल में किया गया था। इस बीच महेश भट्ट और जिया खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो 2004 का बताया जाता है।

रिया चक्रवर्ती के बाद महेश भट्ट का जिया खान के साथ पुराना वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement