1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का पुराना वीडियो हुआ वायरल, प्यार को लेकर अपने नजरिए के बारे में बताती आईं नजर

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का पुराना वीडियो हुआ वायरल, प्यार को लेकर अपने नजरिए के बारे में बताती आईं नजर

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने प्यार के प्रति बदले नजरिए के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2020 9:53 IST
mahesh bhatt and rhe chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ जारी है। ईडी रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई भी केस की जांच में लगी हुई है। सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद से इस केस में कई अपडेट आए हैं। इन सभी के बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रिया प्यार के बारे में अपने बदलते नजरिए के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

यह वीडियो फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का है। गुड टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती कहती हैं कैसे जलेबी में काम करने के बाद उनका प्यार को लेकर नजरिया बदल गया है। रिया कहती हैं- फिल्म की शूटिंग के बाद से मुझमें कई बदलाव आए हैं। मेरी प्यार को लेकर परिभाषा कुछ और थी। रिया कहती हैं पहले मुझे लगता था- यह वही था जो हर किसी के लिए होता है। डेट पर जाना, रोमांटिक बातें करना। फिर एक- ढेड़ साल बाद आप उस प्वाइंट पर पहुंच जाते हैं जहां आप एक दूसरे को मारना चाहते हैं और एक दूसरे को बदलना चाहते हैं। 

रिया आगे कहती हैं- लेकिन अब मुझे लगता है यह काफी अलग है। मुझे लगता है कि मेरे पास प्यार का एक बहुत अलग परिप्रेक्ष्य है, यह अधिक विकसित है, यह अधिक गहरा है, यह अधिक वास्तविक है इसका मतलब यह भी है कि मैं संभवतः अपने जीवन में सिंगल रहने वाली हूं। वीडियो में रिया के साथ महेश भट्ट और को-स्टार वरुण मित्रा नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस की बात करें तो आज रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है। रिया ने केस बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका दायर की थी।

ये भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय मांग रहे इंस्टा अकाउंट से एक्ट्रेस का कोई संबंध नहीं : वकील

सुशांत सिंह राजपूत केस: पढ़िए रिया चक्रवर्ती का पूरा बयान, आदित्य ठाकरे और एक्टर की बहन को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच फिल्ममेकर ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म से किया बाहर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X