Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय मांग रहे इंस्टा अकाउंट से एक्ट्रेस का कोई संबंध नहीं : वकील

सुशांत सिंह राजपूत केस में इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट के पोस्ट वायरल हो रहे हैं।जिसके हर पोस्ट में हैशटैगजस्टिसफॉररिया टैग किया रहता है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 14, 2020 18:03 IST
rhea chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA_CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

इंस्टाग्राम पर एक असत्यापित अकाउंट के माध्यम से पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को निशाना बनाते हुए पोस्ट शेयर किया जा रहा है। यह अकाउंट दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय मांगने के लिए लड़ने का दावा करता है। हालांकि अभिनेत्री के वकील ने रिया का उस अकाउंट से संबंधित होने की बात खारिज कर दी है।

इस इंस्टाग्राम अकाउंट का संचालन सुहृता सेनगुप्ता (78) नाम के साथ किया जा रहा है, जिसके हर पोस्ट में हैशटैगजस्टिसफॉररिया टैग किया रहता है। प्रोफाइल के विवरण में लिखा है, "सुहृता सेनगुप्ता, नारीवादी लेखिका, गौरवान्वित बंगाली हैशटैगउत्पीड़नरोको।"

अकाउंट में सुशांत के पिता के.के. सिंह, उनकी बहनों श्वेता सिंह कीर्ति और मीतू सिंह की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं और उन्हें गालियां देते हुए उन पर निशाना साधा गया है और बेहद गंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

जब आईएएनएस ने रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे से संपर्क किया, तो उन्होंने बताया कि उनके मुवक्किल का उस इंस्टाग्राम प्रोफाइल से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि अकाउंट फर्जी है।

मानशिंदे ने आईएएनएस को दिए अपने बयान में कहा, "ज्यादातर अकाउंट नकली हैं, वे मेरे मुवक्किल के संज्ञान में भी नहीं हैं।"

ये भी पढ़ें:

ईडी को सुशांत और रिया के बैंक खातों के बीच नहीं मिला कोई बड़ा लेनदेन

सुशांत के कमरे में डमी टेस्ट करेगी CBI, पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की भी होगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, संजना सांघी ने शेयर किया पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement