1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'मेजर' के अभिनेता अदिवी शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की मां को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म 'मेजर' के अभिनेता अदिवी शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की मां को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

फिल्म 'मेजर' में अदिवी शेष 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2021 13:15 IST
मेजर के अभिनेता अदिवि शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की मां को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADIVI SESH मेजर के अभिनेता अदिवि शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की मां को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी

संदीप उन्नीकृष्णन की मां के जन्मदिन के अवसर पर अभिनेता अदिवी शेष जो आगामी फिल्म 'मेजर' में सेना अफसर के किरदार में नज़र आएंगे, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अदिवी शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की मां को शुभकामनाएं देने के लिए उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "हैप्पी बर्थडे आंटी :) मैं फिल्म में आपके बेटे की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझ पर विश्वास करने और मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। चाहे कुछ भी हो, मैं आपके और अंकल के साथ हमेशा हूं।

पिछले साल की शुरुआत में संदीप उन्नीकृष्णन की पुण्यतिथि पर अदिवी शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन की मां के साथ एक भावनात्मक अनुभव के बारे में बताया, "हमने अंकल और आंटी को पहले ही अलविदा कह दिया था और लिफ्ट के पास खड़े थे और दूर से आंटी ने मुझे देखा और भारी हिंदी लहजे में कहा 'इधर आओ', तो मैं उनके पास गया और उन्होने मेरी आंखों में देखा और कहा 'दूर से बिलकुल मेरे बेटे लग रहे हो।' जब उन्होनें ऐसा कहा तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। मुझे लगता है कि यही वह क्षण था जब मुझे पता चला कि मुझे उनके बेटे के जीवन से प्रेरित एक कहानी बताने की अनुमति मिल गई है।"

मेजर के निर्माताओं ने संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, किशोरावस्था से लेकर सेना में उनके गौरवशाली वर्षों तक के जीवन के विभिन्न आयामों के बारे में बताने वाली फिल्म का टीज़र जारी किया था।

Toofan Movie Review: 'अज्जू भाई' से 'अजीज अली' बनने तक का सफर, बॉक्सर बनकर छा गए फरहान अख्तर

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की वीरता का जश्न मनाते हुए, मेजर उनकी वैभवशाली जीवन से लेकर वीरगति को प्राप्त करने तक के सफ़र को दर्शाता है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, अदिवी शेष, शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत बहुभाषी फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और एएस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित मेजर इसी साल रिलीज होने वाली है

Click Mania
bigg boss 15