Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने बचपन के दिनों को किया याद, बहन अमृता का मां की तरह रखती थीं ख्याल

मलाइका अरोड़ा ने अपनी बहन अमृता के साथ अपने बचपन के दिनों को याद किया। बतया जब मां काम पर जाती थीं तो वह बहन का कैसे ख्याल रखती थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 30, 2020 16:58 IST
malaika arora and amrita arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKAARORAOFFICIAL मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा

डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी बहन अमृता के साथ अपने बचपन के दिनों को लेकर उदासीन हो गई। अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए, मलाइका ने साझा किया, "माता-पिता आपको जीवन में दिशा देते हैं और आपका समर्थन करते हैं। लेकिन हमारे भाई-बहन भी हमारा समर्थन करते हैं, और यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर हमें खुशी और गर्व होना चाहिए।"

मलाइका ने याद किया कि जब उनकी मां काम पर होती थीं, तब वह अमृता की देखभाल करती थीं।

मलाइका ने कहा, "खाने से लेकर उसे स्कूल जाने के लिए तैयार करने तक, मैं उसे हर काम करने में मदद करती। मुझे आज भी याद है कि अमृता अपने शिक्षक से अनुमति लेने के बाद स्कूल में वाशरूम एक ही शर्त पर जाती थी, जब मैं वहां मौजूद होती थी। वह मेरी अपनी बेटी की तरह है।"

उन्होंने आगे कहा, "अब जब उसके अपने बच्चे हैं, तो वह मेरी बड़ी बहन की तरह व्यवहार करती है, वह मुझे सलाह देती है। हमारे बीच एक मजबूत बंधन है। हमने वह दिन भी देखे हैं, जब हम लड़ते थे, एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन वह हमेशा सबसे पहले सॉरी कहने आती थी भले ही उसकी गलती हो या न हो।"

मलाइका ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग के दौरान अपनी बहन के साथ रिश्ते के बारे में कहा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement