1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Manikarnika Box Office Collection: विवादों के बीच कंगना की फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Manikarnika Box Office Collection: विवादों के बीच कंगना की फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Read In English

 कंगना रनोत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2019 14:05 IST
Manikarnika Box Office Collection- India TV Hindi
Manikarnika Box Office Collection

मुंबई: कंगना रनोत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' के साथ क्लैश होने के बावजूद भी  फिल्म 'मणिकर्णिका' ने पांच दिनों में 52.40 करोड़ की कमाई कर ली है। जी हां, फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौथे दिन 5.10  करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही दिल्ली एनसीआर, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में फिल्म 'मणिकर्णिका' का कमाई में काफी अच्छा परिणाम  रहा है। कंगना रनोत की फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरूआत शानदार तरीके से की है। जहां चौथे दिन सोमवार को फिल्म 'मणिकर्णिका' ने  5.10 करोड़ की कमाई की थी, वहीं अगले  दिन मंगलवार को इस फिल्म ने करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली। फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई अब तक लगभग 53 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है। 

फिल्म मेकर्स की मेहनत रंग लाई है। फिल्म  'मणिकर्णिका' के प्रदर्शन को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि यह उपने दूसरे वीकेंड पर जल्द ही 65 करोड़ तक की कमाई कर लेगी।  कंगना रनोत ने फिल्म में काफी दिलचस्प एक्टिंग की है। रानी लक्ष्मीबाई पर बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर  'मणिकर्णिका' का यही प्रदर्शन  रहा तो फिल्म जल्द ही उस पर लगी कमाई वसूल लेगी। बता दें कि ये फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है। 

फिल्म 'मणिकर्णिका'  ज़ी स्टूडियो द्वारा जैन और निशांत पिट्टी के निर्देशन में बनी है। फिल्म में कंगना रनोत के साथ अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, वैभव ततवावाडी और डैनी  डेन्जोंगपा भी अहम किरदार में हैं।

मशहूर सिंगर शिवानी की रोड एक्सीडेंट में मौत

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X