1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जापान में रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका :द क्वीन ऑफ़ झाँसी

जापान में रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका :द क्वीन ऑफ़ झाँसी

कंगना रनौत की फिल्म अगले महीने जापान में रिलीज की जाएगी। इसके बाद केसरी भी रिलीज हो सकती है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2019 14:26 IST
Manikarnika to released in Japan- India TV Hindi
मणिकर्णिका जापान में होगी रिलीज

कंगना रनौत अभिनीत ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी' जापान में रिलीज होने जा रही है। खबर है कि फिल्म 3 जनवरी, 2020 को जापान में रिलीज होगी। कंगना ने इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। फिल्म के निर्देशक हैं राधा कृष्ण जगरलामुडी और जी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने इस फिल्म को जापान में रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि ये फिल्म जापान में कितनी स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वहां इसे पसंद किया जाएगा। 

जापान में फिल्म को रिलीज़ करने पर, विभा चोपड़ा, हेड-ग्लोबल सिंडिकेशन एंड इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन, ज़ी एंटरटेनमेंट, ने कहा, "रानी लक्ष्मीबाई का यह महाकाव्य कहानी दुनिया के दर्शकों में उनकी वीरता, ताकत, साहस और बलिदान को दिखाता है। मणिकर्णिका 'जापान में रिलीज के लिए पूरी तैयार है। 

अभी ये कहना मुश्किल है कि कंगना इस फिल्म की  रिलीज के लिए खुद जापान जाएंगी या नहीं। कंगना ने इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई बनने के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी। हालांकि फिल्म को लेकर कुछ विवाद  भी रहे थे लेकिन फिर भी कंगना इस फिल्म के अपने दिल के सबसे करीब मानती है।

कहा जा रहा है कि जापान में इस तरह की पीरियड ड्रामा फिल्में काफी पॉपुलर होती हैं। इससे पहले बाहुबली को भी जापान में रिलीज किया गया था और फिल्म ने 88 करोड़ रुपए कमा लिए थे। 

जी स्टूडियो मणिकर्णिका के बाद केसरी फिल्म को भी जापान में रिलीज करने का विचार कर रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment