Friday, March 29, 2024
Advertisement

मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में साहिल खान पर केस दर्ज

गुरुवार को अभिनेता साहिल खान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया और मीडिया को बताया कि पूरा मामला पाटिल और नई दिल्ली के राज फौजदार नाम के एक अन्य व्यक्ति के बीच था, जो किसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके (खान के) संपर्क में आया था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 17, 2021 23:59 IST
sahil khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SAHILKHAN साहिल खान 

मनोज पाटील द्वारा मुम्बई में खुदकुशी की कोशिश मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने अभिनेता साहिल खान, जूनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फ़ौजदार के ख़िलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया । जिसकी जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने दी । 

आत्महत्या की कोशिश से पहले मनोज पाटील ने सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने इंफ्लुएंसर साहिल खान को जिम्मेदार ठहराया। मनोज पाटील ने आरोप लगाया की फ़िल्म एक्टर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर साहिल खान ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और साइबर बुलिंग का शिकार बनाया। 

साहिल ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने कहा- 'जब मुझे मनोज पाटिल के सुसाइड की खबर पता चली, तो मेरा पहला रिएक्शन यही है कि ये फेक है। मेरे नजरिये से यह पूरी तरह से बुनी गई बाते हैं। पहली बात तो इस पूरे मामले में मुझसे डायरेक्ट कोई लेना-देना नहीं है। मैंने एक लड़के का साथ दिया है, जिसके साथ मनोज ने चीटिंग की है। बस उसी का खामियाजा भुगत रहा हूं'। 

आपको बता दें, मनोज एक फेमस मॉडल, बॉडी बिल्डर, एथलीट और ट्रेनर हैं। मनोज पाटिल ने मिस्टर इंडियाज मैन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब जीता था। इसके साथ ही 2019 में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डिंग का खिताब भी अपने नाम किया था।  

पढ़ें अन्य खबरें- 

पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर सलमान खान-अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

सलमान खान ने शेयर किया भांजी अलिजेह अग्निहोत्री का वीडियो, लिखी ये खास बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement