Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टेलीविजन पर दीपिका पादुकोण समेत कई हस्तियां करेंगी जीवन के अनुभव साझा

टेलीविजन शो 'मेगा आईकन' के दूसरे सीजन में अभिनेत्री दीपिका से लेकर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान सहित तमाम हस्ती अपने जीवन के अनुभवों को साझा करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 7:30 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण

टेलीविजन शो 'मेगा आईकन' के दूसरे सीजन में अभिनेत्री दीपिका से लेकर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान और उद्यमी रतन टाटा तक तमाम हस्ती अपने जीवन के अनुभवों को साझा करेंगे। आगामी नेशनल जियोग्राफिक सीरीज दर्शकों को प्रसिद्ध हस्तियों के करीब लाएगी, जिससे दर्शक उनसे जुड़े रोचक अनुभवों को जान सकेंगे।

इस शो में दर्शक दीपिका के अलावा उनके पति व अभिनेता रणवीर सिंह को भी देखेंगे, जो अपनी पत्नी के बारे में बातचीत करेंगे।

'मेगा आईकन' के टीजर में रणवीर ने कहा, "वह किसी तरह की इमोशनल परेशानियों से गुजर रही थीं, जिसके बारे में उन्हें पता भी नहीं। यह उनके अंदर विकसित होता रहा, जोकि उनके प्रदर्शन में दिखना भी शुरू हो गया।"

शो में दिवंगत भारतीय-अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की कहानी भी दिखाई जाएगी।

शो के बारे में स्टार और डिजनी इंडिया (इन्फोटेनमेंट एंड किड्स) प्रमुख अनुराधा अग्रवाल ने कहा, "इस शो में इन सफल हस्तियों के जीवन के अनुभवों के माध्यम से हम युवाओं को प्रेरित करने का प्रयास कर रहे हैं।"

'मेगा आईकन 2' का 20 सितंबर को प्रीमियर होगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement