Friday, April 26, 2024
Advertisement

जूनियर एनटीआर के फैन्स से मिल रही धमकियों के बाद मीरा चोपड़ा ने दर्ज कराई एफआईआर

नेटीजंस के इस रवैये पर मीरा चोपड़ा काफी नाराज हैं। मीरा ने ट्रोल्स के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 03, 2020 19:41 IST
meera chopra, jr ntr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जूनियर एनटीआर के फैन्स से मिल रही धमकियों पर मीरा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने तेलुगू स्टार जूनियर एनटीआर के फैन्स की ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। दरअसल मीरा ने एक इंट्रैक्टिव सेशन आयोजित किया था, जहां उन्हें जूनियर एनटीआर के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया। इस पर मीरा ने प्रतिक्रिया दी, "मैं उन्हें नहीं जानती, न ही उनकी प्रशंसक हूं।" मीरा की प्रतिक्रिया कुछ लोगों को पसंद नहीं आई। उन्होंने मीरा को निशाने पर लेना शुरू कर दिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया।

'जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हूं' कहने पर मीरा चोपड़ा को अपशब्द कहने लगे NTR के फैन्स, फिर एक्ट्रेस ने...

 

ट्रोल को प्रतिक्रिया देते हुए मीरा ने कहा, "मैंने ट्विटर पर 'आस्क मीरा' सत्र आयोजित किया और एक प्रशंसक ने मुझसे दक्षिण फिल्म उद्योग से मेरे पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा। मैंने कहा महेश बाबू। फिर किसी ने पूछा कि क्या मुझे जूनियर एनटीआर पसंद है, और मैंने कहा कि मैं उन्हें नहीं जानती और मैं उनकी प्रशंसक नहीं हूं। बस इतनी बात है। जैसे ही मैंने ये कहा मेरे माता-पिता के खिलाफ गालियां, हत्या की धमकी, दुष्कर्म की धमकी मिलने लगी । कुछ ने पोर्न कलाकारों पर मेरा चेहरा लगा दिया। मुझे अब तक 30,000 के करीब अपमानजनक ट्वीट मिल चुके हैं।"

नेटीजंस के इस रवैये पर मीरा काफी नाराज हैं। मीरा ने ट्रोल्स के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

उन्होंने आगे कहा, "क्या आज के सोशल मीडिया की दुनिया में पसंद और अभिव्यक्ति की कोई स्वतंत्रता नहीं बची है? किसी का प्रशंसक नहीं होना अपराध कैसे हो सकता है? हम संभवत: हर किसी से प्यार नहीं कर सकते।"

 

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement