Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अगर सीबीडी ऑयल अवैध है, तो यह ऑनलाइन कैसे मौजूद है : मीरा चोपड़ा

मीरा ने यह सवाल उस वक्त उठाया है, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच की जा रही है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 23, 2020 22:07 IST
meera chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने उठाया सवाल

मुंबई: अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने सवाल उठाया है कि अगर भारत में कैनाबिस ऑयल या सीबीडी ऑयल अवैध है, तो ऑनलाइन इसकी बिक्री खुलेआम कैसे हो रही है। बुधवार शाम को मीरा ने ट्वीट कर कहा कि सीबीडी ऑयल की खरीददारी इंटरनेट पर की जा सकती है और उन्होंने किसी शॉपिंग वेबसाइट पर इसकी उपलब्धता देखी है।

मीरा ने अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट करते हुए लिखा, "बस यूं ही पूछ रही हूं अगर सीबीडी ऑयल अवैध है, तो ऑनलाइन इसकी बिक्री कैसे हो रही है। मैंने एमेजॉन पर भी इसे मौजूद पाया है। अगर यह अवैध या गैरकानूनी है, तो फिर कोई नियम क्यों नहीं है? हैशटैगसीबीडीऑयल।"

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

मीरा ने यह सवाल उस वक्त उठाया है, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच की जा रही है और जिसके मद्देनजर अब तक बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी कलाकारों के नामों का पर्दाफाश हो चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement