1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद रोजाना रनिंग कर रहे हैं मिलिंद सोमन

कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद रोजाना रनिंग कर रहे हैं मिलिंद सोमन

अभिनेता-मॉडल-फिटनेस उत्साही मिलिंद सोमन कोविड -19 परीक्षण निगेटिव आने के बाद से एक दिन में पांच से छह किलोमीटर की दौड़ में कर रहे हैं। मिलिंद ने शर्टलेस दौड़ते हुए एक इंस्टाग्राम तस्वीर पोस्ट की, जिसे पत्नी अंकिता ने क्लिक किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2021 18:10 IST
Milind Soman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MILIND SOMAN कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद रोजाना ये खास काम कर रहे हैं मिलिंद सोमन

अभिनेता-मॉडल-फिटनेस उत्साही मिलिंद सोमन कोविड -19 परीक्षण निगेटिव आने के बाद से एक दिन में पांच से छह किलोमीटर की दौड़ में कर रहे हैं। मिलिंद ने शर्टलेस दौड़ते हुए एक इंस्टाग्राम तस्वीर पोस्ट की, जिसे पत्नी अंकिता ने क्लिक किया। मिलिंद ने उस छवि के साथ लिखा जिसमें उन्होंने खेल शॉर्ट्स, स्नीकर्स और धूप का चश्मा पहना है। "मेरी पहली 10के पोस्ट कोविड! 62 मिनट, आरामदायक, अधिकतम हृदय गति 142 रन के दौरान। 5 अप्रैल को मेरी निगेटिव रिपोर्ट मिलने के बाद से मैं हर दिन 5-6 किमी दौड़ रहा हूं।"

उन्होंने प्रशंसकों द्वारा दौड़ने पर पोस्ट किए गए सवालों के जवाब भी दिए। 

मिलिंद ने लिखा: "1. दौड़ने के लिए मैं या तो पांच अंगुलियों का वाइब्रम पहनता हूं, या लूना सैंडल। मुझे बंद जूते असहज लगते हैं, मैं अपने प्राकृतिक रूप से नहीं चल सकता। 2. मेरे लिए, नरम/कठोर सतह की बात नहीं है, तकनीक मायने रखती है। धीरे से दौड़ें। 3. सही ढंग से और नियमित रूप से दौड़ने से पैर मजबूत होते हैं और घुटनों के लिए अच्छा होता है।"

"4. अगर आप शुरू कर रहे हैं/फिर से शुरू कर रहे हैं/बीमार हो गए हैं/ज्यादा वजन वाले हैं, तो बहुत धीमी गति और कम सहज दूरी से शुरू करें। नियमितता सुधार की कुंजी है। 5. अगर मैं 5-6 किमी दौड़ रहा हूं तो मुझे एक दिन में किसी विशेष आहार की आवश्यकता नहीं है । अगर मैं एक दिन में 50-60 किमी दौड़ रहा हूं तो मुझे और ज्यादा खाने की आवश्यकता हो सकती है।" 

उन्होंने आगे कहा: "6. मैं सनस्क्रीन का उपयोग नहीं करता। दौड़ने के बाद, अगर सूरज वास्तव में गर्म हो गया है, तो मैं अपने चेहरे पर थोड़ा सा दही लगाता हूं, और जब यह सूख जाता है तो इसे पानी से धो देता हूं। त्वचा अच्छी लगती है, तन अद्भुत दिखता है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X