1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुस्लिम डायरेक्टर संग शादी करने पर मिनी माथुर की हुई आलोचना, यूजर्स को इस तरह दिया करारा जवाब

मुस्लिम डायरेक्टर संग शादी करने पर मिनी माथुर की हुई आलोचना, यूजर्स को इस तरह दिया करारा जवाब

हाल ही में जानी मानी होस्ट और अभिनेत्री मिनी माथुर को सोशल मीडिया पर यूजर्स के काफी बहस करते हुए देखा गया है। दरअसल कुछ यूजर्स ने एक मुस्लिम डायरेक्टर संग शादी को लेकर उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरु कर दी, जिसके बाद मिनी काफी भड़क गईं और उन्होंने करारे जवाब देना शुरु कर दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 25, 2018 22:37 IST
Mini Mathur- India TV Hindi
Mini Mathur

नई दिल्ली: फिल्मी सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। जहां एक ओर इसके जरिए वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, वहीं दूसरी ओर कई इन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है। हाल ही में जानी मानी होस्ट और अभिनेत्री मिनी माथुर को सोशल मीडिया पर यूजर्स के काफी बहस करते हुए देखा गया है। दरअसल कुछ यूजर्स ने एक मुस्लिम डायरेक्टर संग शादी को लेकर उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरु कर दी, जिसके बाद मिनी काफी भड़क गईं और उन्होंने करारे जवाब देना शुरु कर दिया। गौरतलब है कि मिनी ने बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्मकार कबीर खान से शादी की है।

एक यूजर ने लिखा, "पहले अपना सरनेम बदलो। तुम अब माथुर नहीं हो, तुमने मुस्लिम कबीर खान से शादी की है। लोगों को बेवकूफ मत बनाओ, तुम अब अल्लाह को फॉलो करती हो।" इसका जवाब देते हुए मिनी ने लिखा, "भाई.. तुम बहुत अजीब हो। तुम्हें पता होना चाहिए कि मेरे देश के कानून के मुताबित एक हिन्दू को किसी मुस्लिम से शादी करने के लिए अपनी धर्म बदलने की जरूरत नहीं है।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं अपनी पहचान पर गर्व महसूस करती हूं। मेरे पति भी ऐसा ही महसूस करते हैं, तुम्हारी तरह नहीं। हम एक दूसरे पर धर्मिक श्रेष्ठता को नहीं थोड़ते हैं। जाइए चाय पीजिए।"  वहीं एक दूसरे यूजर के जवाब में मिनी ने कहा, "ताऊ तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक करलो पहले।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment