Thursday, May 02, 2024
Advertisement

‘MIRZIYA’: ये फिल्‍म इश्‍क की नई इबारत लिखेगी बॉक्‍स ऑफिस पर, देखिए टीजर

राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्‍म मीर्जिया का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है। फिल्‍म में हर्षवर्धन कपूर और सियामी खेर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

Rajesh Yadav Rajesh Yadav
Updated on: June 09, 2016 23:29 IST
mirziya- India TV Hindi
mirziya

नई दिल्‍ली: गुलजार के गीत, शंकर अहसान लॉय का संगीत और राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्‍म मीर्जिया का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है। फिल्‍म में हर्षवर्धन कपूर और सियामी खेर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं और इस फिल्‍म से वे अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहता हूं: अनिल कपूर

हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘मिर्जिया’ का ट्रेलर: इश्‍क की दास्‍तान

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया का' ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है। खास बात यह है कि नायक का अंदाज तो दिखाया गया है लेकिन चेहरा इस ट्रेलर में भी छुपा लिया गया है। गौरतलब है कि यह फिल्म मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी पर आधारित है लेकिन इसे नए परिवेश एवं अंदाज में पेश किया गया है।

फिल्म का निर्माण सिनेस्तान फिल्म कंपनी एंड आरओएमपी पिक्चर्स ने किया है। फिल्म के हर्षवर्धन कपूर के साथ सियामी खेर मुख्य भूमिका में हैं।

आखिर क्‍यों है खास यह ट्रेलर

गुलजार के बोल इसे बेहद शानदार बनाते हैं, ट्रेलर गुलजार के लिखे गीत से शुरु होता है जो इश्‍क की कहानी बयां करता है। ‘ तीन गवाह है इश्‍क के एक रब एक तू और एक मैं…..!

दूसरा इस ऐतिहासिक प्रेम को बयां करने वाली सिनेमैटोग्राफी कमाल की लग रही है और हर फ्रेम ऐसा लगता है मानों किसी पैंटर का कमाल हो,तस्‍वीरें गजब की है तो इश्‍क की दास्‍तान क्‍यों ना होगी। बर्फ से ढके पहाड़ पर जलते अलाव के बीच नीले आसमान तले मिर्जा साहिबा का अंदाज ए बंया बेहद शानदार है, शब्‍द नहीं है लेकिन इश्‍क की दास्‍तान की कहानी तस्‍वीरें खुद बयां कर रही हैं, और यहीं राकेश ओम प्रकाश मेहरा के निर्देशन का कमाल है। ट्रेलर देख कर कहा जा सकता है कि इससे बेहतर बॉलीवुड में इंट्री हर्षवर्धन कपूर को नहीं मिल सकती थी।

तीसरी सबसे खास बात फिल्‍म का संगीत इस कहानी को आगे बढ़ाने में शानदार भूमिका निभाने के साथ ही बैगग्राउंड स्‍कोर भी कमाल का बन पड़ा है इस बात का सकेंत इस ट्रेलर को देखने से मिल रहा है।

बॉक्‍स ऑफिस पर इश्‍क का रंग चढ़ना तय

सबसे खास बात सियामी खेर के लिए यह फिल्‍म बहुत बड़ी सफलता की कहानी कह सकती है,यह कुछ वैसा ही होता हुआ नजर आ रहा है जैसा कभी लव स्‍टोरी, मैनें प्‍यार किया, या हीरो (1984 ), कयामत से कयामत तक  की सफलता से हुआ था। मैने प्‍यार किया ने भाग्‍य श्री और सलमान खान को, हीरो ने जैकी श्राफ और मीनाक्षी और कयामत से कयामत तक ने जूही चावला और आमिर खान को बॉक्‍स ऑफिस का सितारा बना दिया था। ये सभी फिल्‍में रोमांस की कहानी कहती थी और ऐसा ही कुछ इस फिल्‍म से हैं,बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म नहीं इबारत लिखती नजर आ रही है और अगर ऐसा होता है तो बॉलीवुड को दो बेहद शानदार स्‍टार मिलने जा रहे हैं जिनके नाम हर्षवर्धन कपूर और सियामी खेर है। तो इंतजार खरे 7 अक्‍टूबर 2016 को जब बॉक्‍स ऑफिस पर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement