1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण की फैन हैं मिस इंडिया सुमन राव

दीपिका पादुकोण की फैन हैं मिस इंडिया सुमन राव

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में, दीपिका को "मिलेनियल ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मनित किया गया है 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2019 16:49 IST
सुमन राव-दीपिका...- India TV Hindi
सुमन राव-दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में एक आइकॉन और एक इंस्पिरेशन के रूप में जानी जाती हैं। तभी तो मिस इंडिया 2019 सुमन राव भी दीपिका पादुकोण की फैन हैं। सुमन राव ने हालही में दीपिका के बारे में कहा-,"मेरी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। वह वास्तव में मुझे अपने व्यक्तित्व के प्रति प्रेरित करती है और मुझे उनकी पर्सनालिटी बेहद पसंद है।" 

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री को अपने व्यक्तित्व के लिए प्रशंसा प्राप्त हो रही है। इससे पहले भी, कई प्रतिष्ठित सितारों ने अभिनेत्री के प्रभावशाली अभिनय के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त किया है, दीपिका हर किसी के लिए प्रेरणा का एक स्तोत्र है। लीडिंग लेडी से ले कर डिप्रेशन से जुड़े अपने सफ़र के बारे में खुलकर बात करने तक, दीपिका हमेशा एक प्रेरणा साबित हुई है।

दीपिका के आकर्षण ने न केवल भारतीय जनता को लुभाया है, बल्कि हॉलीवुड के सबसे बड़े नामों पर भी प्रभाव पैदा करने में सफल रही है। अभिनेत्री अपनी उपस्थिति के लिए प्रत्येक प्रतिष्ठित निर्देशक के लिए पहली पसंद है जहाँ वह अपनी प्रतिभा और प्रोफेशनलिज्म के लिए जानी जाती है।

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में, दीपिका को "मिलेनियल ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मनित किया गया है। अभिनेत्री को बहादुर और बोल्ड पसंद के लिए जाना जाता है और इसके अलावा, वह सुपर रिलेटेबल और मज़ेदार भी है जो निस्संदेह उन्हें एक मिलेनियल स्टार बनाता है।

काम के अलावा, अभिनेत्री मेट गाला और कान्स के दौरान अपने आकर्षक लुक के साथ जादू बिखेरते हुए, चर्चा के गलियारों में छाई हुई थी। दीपिका पादुकोण सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है और जब फैशन की बात होती है तो वह एक ट्रेंडसेटर भी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X