Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण ने यूपीएससी में मारी बाजी, हासिल की 93वीं रैंक

मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्नर्या श्योराण ने यूपीएससी में 93वीं रैंक हासिल की है। वह पेशे से एक मॉडल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2020 19:58 IST
aishwarya sheoran- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MISSINDIAORG ऐश्वर्या श्योराण

यूपीएससी ने हाल ही में सिविल सेवा परीक्षा के परिणाम जारी किया गया है। इस एग्जाम को क्रैक करने वालों उम्मीदवारों की हर जगह तारीफ हो रही है। इस बार एक खास नाम इस लिस्ट में शामिल है। मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण ने सिविल सर्विस एग्जाम क्रैक कर लिया है। ऐश्वर्या हर जगह इन दिनों चर्चा में हैं।

ऐश्वर्या एक मॉडल हैं और 2016 मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इस एग्जाम को क्रैक करने के लिए लोग सालों तक तैयारी करते हैं। इस बात की जानकारी मिस इंडिया के पेज पर दी गई है। ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'एश्वर्या, फैमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट, कैंपस प्रिंसेस दिल्ली 2016 , फ्रेशफेस की विजेता दिल्ली 2015 ने सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 93 हासिल करते हुए हमें गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

ऐश्वर्या ने साल 2014 से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले दिल्ली से मिस क्लीन एंड क्लियर और 2015 में मिस कैंपस प्रिंसेस दिल्ली का खिताब जीता था।

 ऐश्वर्या के 93वीं रैक हासिल करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयां दी।

आपको बता दें ऐश्वर्या के पिता कर्नल अजय कुमार एनसीसी तेलंगाना बटालियन, करीमनगर के कमांडिंग ऑफिसर हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement