Friday, April 19, 2024
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती से लेकर सुभाष घई तक ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने बच्चों को लिया गोद लेकिन कोई नहीं जानता

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। आप आए दिन सुष्मिता सेन, सलीम खान, माही गिल जैसे सितारों के बारे में पढ़ लेते हैं। लेकिन इनके अलावा भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। और आप उनके बारे में नहीं जानते हैं। 

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: October 15, 2019 17:21 IST
mithun chakraborty, subhash ghai bollywood celebs who...- India TV Hindi
mithun chakraborty, subhash ghai bollywood celebs who adopted child

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। आप आए दिन सुष्मिता सेन, सलीम खान, माही गिल जैसे सितारों के बारे में पढ़ लेते हैं। लेकिन इनके अलावा भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। और आप उनके बारे में नहीं जानते हैं। आज हम आपको इन्हीं बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने जा रहें हैं। शुरुआत करेंगे मिथुन चक्रवर्ती से जिन्होंने एक लड़की गोद ली थी लेकिन इसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। जी हां मिथुन की बेटी का नाम दिशानी चक्रवर्ती है। दिशानी के बारे में हाल ही यह खबर सामने आई थी कि उनके असली मां- बाप उन्हें बचपन में कचड़े के ढेर में छोड़कर चल गए थे। जब मिथुन को बच्ची के बारे में पता चला तो उन्होंने उस बच्ची को गोद ले लिया। 

मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने इस फैसले में उनका पूरा साथ दिया और नन्ही सी बच्ची को वे घर ले आए और उसकी सही से परवरिश की जैसे अपने तीनों बच्चों की। आज दिशानी बेहद स्टाइलिश और ग्लैममरस नजर आती हैं।

सुभाष घई

सुभाष घई

मशहूर फिल्‍म डायरेक्‍टर सुभाष घई ने भी एक बच्ची गोद लिया। उसका नाम उन्होंने मेघा रखा। मेघा को गोद लेने का फैसला सुभाई और उनकी पत्नी मुक्ता ने मिलकर लिया। बता दें कि सुभाष और मुक्‍ता घई की शादी के 27 साल बाद उन्‍हें अपनी बेटी हुई जिसका नाम उन्‍होंने मुस्‍कान रखा और आज सुभाष दो बेटियों के पिता हैं।

निखिल आडवाणी

निखिल आडवाणी

कल हो न हो, सलामे इश्‍क और डी-डे जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्‍मों को डायरेक्‍ट करने वाले निखिल आडवाणी और उनकी पत्‍नी सुपर्णा गुप्ता ने भी चार साल की बच्ची को गोद लिया। लेकिन शायद ही इसके बारे में कोई जानता होगा। निखिल एक शानदार पिता है और वह अपनी फिल्‍मों के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी बेटी के साथ समय बिताते हैं। 

दिबाकर बनर्जी

दिबाकर बनर्जी

खोसला का घोसला, शंघाई, लस्ट स्टोरीज और बॉम्बे टॉकीज जैसी शानदार फिल्मों के डायरेक्ट करने वाले दिबाकर बनर्जी अपनी रियल लाइफ में भी एक शानदार शख्स हैं। दिबाकर और उनकी वाइफ रिचा ने मुंबई के अनाथ आश्रम से एक छोटी बच्‍ची को गोद ली और उसका नाम इरा रखा। दिबाकर की फैमिली लाइफ काफी अच्छी चल रही है। वह आए दिन पत्नी और बेटी के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

कुणाल कोहली

कुणाल कोहली

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर कुणाल कोहली ने कई शानदार और हिट फिल्‍में दी हैं। कुणाल ने रवीना कोहली से शादी की है और रवीना 'कॉफी विद करन' की डॉयरेक्‍टर हैं और यशराज टीवी की हेड भी हैं। दोनों ने शादी के कुछ सालों बाद राधा कोहली को गोद लिया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement