1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aryan Khan Case Updates: NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे

Aryan Khan Case Updates: NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे

अनन्या पांडे से आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन कुछ पर्सनल समस्याओं के कारण उन्होंने एनसीबी से आगे की तारीख के लिए अनुरोध किया है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2021 23:39 IST
umbai Drugs Case live Aryan Khan ncb questioning ananya pandey:- India TV Hindi
Image Source : NSTAGRAM- ARYAN, ANANYA umbai Drugs Case live Aryan Khan ncb questioning ananya pandey:

ड्रग्स मामले में एक गवाह का वीडियो वायरल हो गया, जिसमें प्रभाकर सैल नाम के इस गवाह ने एनसीबी पर ही गंभीर आरोप लगा दिए । NCB के गवाह प्रभाकर ने NCB पर वसूली के आरोप लगाए है और वो भी 25 करोड़ की वसूली के आरोप लगाए हैं । यही नहीं प्रभाकर ने कहा है कि उसकी जान को NCB से खतरा तक है। वहीं दूसरी ओर  एक्ट्रेस अनन्या पांडे ड्रग्स मामले में आज एनसीबी के सामने पेश नहीं हो रही हैं। उन्होंने पर्सनल कमिटमेंट के कारण एनसीबी से आगे की तारीख के लिए अनुरोध किया है। एनसीबी ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। उन्हें जल्द ही एक और तारीख के लिए नया समन जारी किया जाएगा।  आपको बता दें  कि दो बार पहले ही एनसीबी पूछताछ कर चुकी है और आज तीसरी बार बुलाया गया है। गुरुवार और शुक्रवार को अनन्या पांडे से छह घंटे तक पूछताछ की गई। इसमें बताया जा रहा है कि अनन्या ने कई खुलासे किए हैं। 

एनसीबी को शक है कि अनन्या पांडे ने अपने मोबाइल से चैट और कॉन्टैक्ट डिलीट कर दिया है। यही वजह है कि एनसीबी ने अनन्या पांडे के लैपटॉप और मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। आज मोबाइल और लैपटॉप से मिली जानकारी के आधार पर भी पूछताछ हो सकती है । इसके अलावा आर्यन से हुए चैट पर भी एनसीबी एक बार फिर से सवाल जवाब कर सकती है। आर्यन के साथ गिरफ्तार किए गए बाकी आरोपियों के बैंक अकाउंट्स की भी जांच की जा रही है। मंगलवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है, अगर सोमवार को एनसीबी के हाथ ठोस सबूत लगे तो अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ सकती है। 

बता दें, 2 अक्टूबर को जब क्रूज़ शिप पर NCB का छापा पड़ा था। तब इसमें आर्यन ख़ान समेत 8 लोग पकड़े गये थे। NCB ने इस रेड में 9 लोगों को गवाह बनाया था। उनमें किरण गोसावी और उसका बॉडीगार्ड प्रभाकर भी NCB का गवाह था।

 

Aryan khan Drug Case

Auto Refresh
Refresh
  • 8:58 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे

    मुंबई ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे हैं। इंडिया टीवी से बात करते हुए समीर ने कहा कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनिया हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी और कारण से दिल्ली हूं। वानखेड़े ने कहा कि वह कानूनी तरीके सभी का जवाब देंगे।

    रिपोर्टर - सोनू

     

  • 7:53 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    किरण गोसावी के सरेंडर करने वाले बयान पर क्या बोली पुलिस

    किरण गोसावी के सरेंडर को लेकर पुणे पुलिस के फरसखाना डिवीजन के एसपी सतीश गोवेकर ने कहा, "मीडिया में आरोपी किरण गोसावी के बारे में खबरें हैं। इसे लेकर फरसखाना थाने में मामला दर्ज है। इस मामले के 2 आरोपियों में से हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं और जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी हम साथ साझा करेंगे।''

    उन्होंने कहा, "उसके स्थान के बारे में विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता है, हमारी टीम अभी भी मामले की जांच कर रही है और हमें उसके आत्मसमर्पण के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।"

  • 7:23 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले किरण गोसावी ने की सरेंडर की बात

    आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले और मामले के गवाह किरण गोसावी यूपी में लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर कर सकते हैं। किरण गोसावी ने इंडिया टीवी को फोन में बताया कि मैं सरेंडर होने जा रहा हूं, महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं कर सकता हूं। महाराष्ट्र में मेरी जान को खतरा है। समीर वानखेड़े के खिलाफ सारे आरोप गलत हैं, क्रूज रेड पार्टी सच्ची थी। 

    और पढ़ें

  • 5:54 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल का बयान 

    क्रूज ड्रग्स केस में मौजूदा स्थिति को लेकर अपनी राय को रखते हुए महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराता है तो उस पर कानून के हिसाब से पुलिस मामला दर्ज करेगी और कारवाई करेंगी। प्रभाकर साईल ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनकी जान को खतरा है जिसके बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई है। 

    उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोई भी व्यक्ति अगर शिकायत करता है कि उसकी जान को खतरा है तो उसे सुरक्षा प्रदान की जाती है। 

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा, "सीएम उद्धव ठाकरे से इस मामले को लेकर फ़ौरी तौर पारचर्चा हुई है। केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग हो रहा है ये सच है । नवाब मलिक कि इस मामले में एसआईटी से जांच कराने की मांग पर उनसे मुलाकात होने के बाद फैसला लेंगे।"

    इनपुट-सचिन चौधरी

  • 5:12 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने प्रभाकर सैल के हलफनामे को रिकॉर्ड में लिया

    मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी की प्रार्थना के अनुसार प्रभाकर साईल के हलफनामे को रिकॉर्ड में ले लिया है।

  • 2:26 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    गौरी खान अपने वकील सतीश मानशिंदे से मिली

    गौरी खान अपने वकील सतीश मानशिंदे से मिलने उनके वर्ली ने स्थित सी जे हाउस गयी है। जहां करीब 2 घंटे तक मीटिंग  चली।

  • 2:21 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    एक्ट्रेस अनन्या पांडे ड्रग्स मामले में आज एनसीबी के सामने पेश नहीं हो रही हैं। उन्होंने पर्सनल कमिटमेंट के कारण एनसीबी से आगे की तारीख के लिए अनुरोध किया है। एनसीबी ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। उन्हें जल्द ही एक और तारीख के लिए नया समन जारी किया जाएगा।

  • 2:14 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    अनन्या पांडेय आज NCB नही जाएंगी। समन को पोस्टपोंड हो गया है

    नम्रता दूबे

  • 1:29 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    NCB के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर पर गवाह द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्य टीम कल दिल्ली से मुम्बई निकल सकती है। डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह इस टीम को लीड करेंगे। उनके अलावा दो और अधिकारी होंगे।
     
    अतुल भाटिया

  • 1:14 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने जारी की प्रेस रिलीज

    इस प्रेस रिलीज में समीर ने लिखा, 'इस सन्दर्भ में मैं यह व्यक्त करना चाहता हूं कि मेरे पिता स्व. ज्ञानदेव काचरूजी वानखेड़े 30.06.2007 को राज्य आबकारी विभाग, पुणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए। मेरे पिता एक हिंदू हैं और मेरी मां स्वर्गीय श्रीमती जाहिदा एक मुस्लिम थीं। मैं सच्ची भारतीय परंपरा में एक समग्र, बहुधार्मिक और धर्मनिरपेक्ष परिवार से ताल्लुक रखता हूं और मुझे अपनी विरासत पर गर्व है। इसके अलावा, मैंने 2006 में विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत एक नागरिक विवाह समारोह में डॉ शबाना कुरैशी से शादी की। हम दोनों ने वर्ष 2016 में विशेष विवाह अधिनियम के तहत सिविल कोर्ट के माध्यम से पारस्परिक रूप से तलाक ले लिया। वर्ष 2017 में मैंने श्रीमती क्रांति दीनानाथ रेडकर से शादी की।

    ट्विटर पर मेरे व्यक्तिगत दस्तावेज़ों का प्रकाशन मानहानिकारक है और मेरी पारिवारिक गोपनीयता पर अनावश्यक आक्रमण है। इसका मकसद मुझे, मेरे परिवार, मेरे पिता और मेरी दिवंगत मां को बदनाम करना है। पिछले कुछ दिनों में माननीय मंत्री के कृत्यों की श्रृंखला ने मुझे और मेरे परिवार को जबरदस्त मानसिक और भावनात्मक दबाव में डाल दिया है, बिना किसी औचित्य के माननीय मंत्री द्वारा व्यक्तिगत, अपमानजनक और निंदात्मक हमलों की प्रकृति से पीड़ित हूं।'

     नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने जारी की प

    Image Source : INDIA TV
      नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने जारी की प्रेस रिलीज

    राजेश कुमार

     

  • 12:48 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    समीर वानखेड़े पर NCB DGP ने कहा कि डीडीजी एसडब्ल्यूआर से एक रिपोर्ट हमारे डीजी को प्राप्त हुई थी, उन्होंने सतर्कता अनुभाग को एक जांच के लिए चिह्नित किया है। मुख्य सतर्कता अधिकारी उचित रूप से जांच से निपटेंगे। जांच अभी शुरू हुई है। किसी भी अधिकारी पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। 

  • 12:33 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    NCB DG के सामने समीर वानखेड़े अपना पक्ष रख सकते हैं

    DDG NR ज्ञानेश्वर सिंह समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच करेंगे। आपको बता दें कि NCB के चीफ विजिलेंस ऑफिसर भी हैं।  NCB पर लगे आरोपों पर DG NCB को मुंबई NCB के अधिकारियों ने मेल के जरिए एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपी है।

    अतुल भाटिया

     

  • 11:35 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    NDPS कोर्ट पर एनबीसी ने कहीं ये बातें

    एनसीबी के वकील ने कहा कि एक एप्लीकेशन अप्लाई करना है जो बहुत ही जरूरी है। इस एप्लीकेशन पर कहा गया है कि जांच को पटरी से उतारने की कई कोशिशें हो रही हैं। कई  निजी धमकियां दी जा रही है, जिसके कारण गवाह प्रभावित हो रहे हैं।  प्रभाकर सेल का हलफनामा संदिग्ध परिस्थितियों में मैंने दायर किया है। ये हलफनामा किसी कोर्ट में फाइल नहीं किया गया है। प्रभाकर के हलफनामे को एसपीपी कोर्ट में पढ़ रहे हैं। 

    यह हलफनामा 23 अक्टूबर का है। वह 2 अक्टूबर से कुछ नहीं कहता है। ये पूरी तरह से जांच को हस्तक्षेप करने की कोशिश है। डीडीजी ने फिर भी एनसीबी के निदेशक को हलफनामा भेजा है।

    कुछ लोगो ने संदेश फैलाया है कि जोनल निदेशक गिरफ्तारी कर लेना चाहिए। समीर वानखेड़े द्वारा मुंबई सीपी को लिखे गए चिट्ठी में इसका जिक्र किया गया है।  ये सब करके एनसीबी की इमेज को कलंकित किया जा रहा है। इसके लिए जज जरूर निर्देश जारी करें।

  • 11:30 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर NCB फाइल कर रही हैं 2 हलफनामा

    आर्यन खान ड्रग्स केस में जो डेवलपमेंट हुए हैं उन्हें लेकर NCB दो एविडेंट फ़ाइल कर रही है। एक हलफनामा समीर वानखेड़े की तरफ़ से है और दूसरी हलफनामा NCB की तरफ़ से फ़ाइल कर रही है।

    समीर वानखेड़े के हलफनामा में बताया जा रहा है कि मुझे धमकी दी जा रही है और जांच को प्रभावित किया जा रहा है इस पर कोर्ट को संज्ञान लेने के लिए आग्रह किया गया है।

    राजेश कुमार

  • 10:09 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का पर्सनल अटैक

    नवाब मलिक ने ट्विटर पर समीर के पिता दाऊद  वानखेड़े का सर्टिफिकेट ट्वीट किया। 

  • 6:54 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    समीर वानखेड़े ने लिखी चिट्ठी
    NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है।  इस चिट्ठी में समीर वानखेड़े ने कहा है कि उनको फंसाने की साजिश की जा रही है । उन्होंने मुंबई पुलिस से अपील की है कि गलत तथ्य और गलत इरादों के जरिए लगाए गए आरोपों के दम पर पुलिस कोई कानूनी कार्रवाई ना करें।

bigg boss 15