Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला

कंगना और रंगोली को अगले सोमवार और मंगलवार (26 और 27 अक्टूबर) को इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

Rajiv Singh Written by: Rajiv Singh
Updated on: October 21, 2020 21:02 IST
Mumbai Police summons Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सेक्शन 153A, 295A और 124A  के तहत FIR  दर्ज हुई है। मुनावर अली उर्फ साहिल ने केस दर्ज कराया है। आज ही बांद्रा कोर्ट ने मुंबई पुलिस को FIR दर्ज करने का आदेश दिया था। पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए आज ही केस दर्ज कर लिया है। 

कंगना और रंगोली को एफआईआर की कॉपी भेजी गई है। दोनों को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। उन्हें अगले सोमवार और मंगलवार (26 और 27 अक्टूबर) को इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

बता दें कि बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। कोर्ट ने कंगना के ट्वीट और न्यूज चैनलों पर दिए गए बयानों के आधार पर यह आदेश जारी किया था।

अदालत में दाखिल याचिका में कहा गया था कि कंगना ने कलाकारों को हिंदू कलाकार और मुस्लिम कलाकार में बांटने की बात कही थी। उन पर सांप्रदायिक घृणा और झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की गई थी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement