1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस के धरना देने के ऐलान के बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस के धरना देने के ऐलान के बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस यौन उत्पीड़न मामले में अनुराग कश्यप को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाएगी। एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2020 9:06 IST
 anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने इंसाफ ना मिलने पर भूख हड़ताल की चेतावनी दी थी। एक्ट्रेस की इस चेतावनी के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है।

मुंबई पुलिस ने कहा है कि वह अनुराग कश्यप को बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाएगा। कोरोना मुक्त होने के बाद झोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे काम पर लौट आए हैं। डीसीपी त्रिमुखे आज अनुराग कश्यप केस का रिव्यू लेंगे।अनुराग कश्यप को कब बयान दर्ज करने के लिए बुलाना हैं इसपर भी आज फैसला लिया जा सकता हैं।

शिकायकर्ता एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था की FIR दर्ज करने के बावजूद मुंबई पुलिस कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं।

कुछ दिन पहले अभिनेत्री अनुराग के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में भी शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। अभिनेत्री का आरोप था कि अनुराग कश्यप ने गांजे के नशे में उनका यौन शोषण किया है।  

अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस के आरोपों का ट्वीट करके खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

अभिनेता के खिलाफ #MeToo के आरोप सामने आने के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई थीं। तापसी पन्नू, सैयामी खेर, राम गोपाल वर्मा और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नियों, कल्कि कोचलिन और आरती बजाज तक, सभी ने फिल्म निर्माता पर लगे आरोपों को गलत बताया और उनका सपोर्ट किया है।

(रिपोर्ट- दिनेश मौर्य)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X