1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy B’Day Mumtaz: इन 5 गानों को सुनकर बीते दिनों में खो जाएंगे आप

Happy B’Day Mumtaz: इन 5 गानों को सुनकर बीते दिनों में खो जाएंगे आप

दिग्गज अदाकारा मुमताज का आज का आज 71वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा चाहनेवाले भी दुनियाभर से उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। एक दौर ऐसा भी था कि मुमताज जब भी पर्दे पर आतीं तो सभी कि निगाहें सिर्फ उन्हीं पर टिकी रह जाती थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2018 11:32 IST
Mumtaz- India TV
Mumtaz

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मुमताज का आज का आज 71वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा चाहनेवाले भी दुनियाभर से उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। एक दौर ऐसा भी था कि मुमताज जब भी पर्दे पर आतीं तो सभी कि निगाहें सिर्फ उन्हीं पर टिकी रह जाती थीं। मुमताज का जन्म 31 जुलाई 1947 को हुआ था। उन्होंने महज 12 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद उन्होंने बतौर अदाकारा एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

इसके साथ ही वह अपने फैंस की उम्मीदों पर भी खरी उतरती रहीं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं उनके बेहतरीन गाने जो आज भी अक्सर लोगों की जुबां पर सुनने को मिल जाते हैं।

ये रेश्मी जुल्फें

बिंदिया चमकेगी

यूं ही तुम मुझसे बात करती हो

आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे

जय जय शिव शंकर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X