Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Happy B’Day Mumtaz: इन 5 गानों को सुनकर बीते दिनों में खो जाएंगे आप

दिग्गज अदाकारा मुमताज का आज का आज 71वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा चाहनेवाले भी दुनियाभर से उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। एक दौर ऐसा भी था कि मुमताज जब भी पर्दे पर आतीं तो सभी कि निगाहें सिर्फ उन्हीं पर टिकी रह जाती थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2018 11:32 IST
Mumtaz- India TV Hindi
Mumtaz

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मुमताज का आज का आज 71वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा चाहनेवाले भी दुनियाभर से उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। एक दौर ऐसा भी था कि मुमताज जब भी पर्दे पर आतीं तो सभी कि निगाहें सिर्फ उन्हीं पर टिकी रह जाती थीं। मुमताज का जन्म 31 जुलाई 1947 को हुआ था। उन्होंने महज 12 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद उन्होंने बतौर अदाकारा एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

इसके साथ ही वह अपने फैंस की उम्मीदों पर भी खरी उतरती रहीं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं उनके बेहतरीन गाने जो आज भी अक्सर लोगों की जुबां पर सुनने को मिल जाते हैं।

ये रेश्मी जुल्फें

बिंदिया चमकेगी

यूं ही तुम मुझसे बात करती हो

आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे

जय जय शिव शंकर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement