Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'मर्डर 2' फिल्म के एक्टर और उनकी पत्नी को जेल, करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला

एदक्कड़ में जन्मे अभिनेता (50) को व उनकी बंगाली पत्नी शोना (Shona) को मुंबई से गिरफ्तार करने वाले इंस्पेक्टर ए. प्रताप कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 08, 2019 16:21 IST
Prashant Narayanan- India TV Hindi
Prashant Narayanan

कन्नूर: बॉलीवुड अभिनेता और केरल निवासी प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) को धोखाधड़ी के एक मामले में कथित भागीदारी के कारण गिरफ्तार किया गया है। वह जेल में है। यह जानकारी केरल पुलिस के एक अधिकारी ने दी। 

आईएएनएस से बात करते हुए, एदक्कड़ में जन्मे अभिनेता (50) को व उनकी बंगाली पत्नी शोना (Shona) को मुंबई से गिरफ्तार करने वाले इंस्पेक्टर ए. प्रताप कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं।

प्रताप ने बताया, "मामला धोखाधड़ी से संबंधित है। शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जो एक मलयालम फिल्म के निर्माता थे, जिसमें नारायणन ने 2017 में अभिनय किया था। फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को जानने लगे। पैनिकर को बताया गया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है और अगर उन्होंने इसमें निवेश किया, तो उन्हें वहां का निदेशक बनाया जाएगा।"

प्रताप ने आगे कहा, "पैनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है, जिसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई।"

प्रताप ने बताया कि इसके बाद केरल पुलिस की सात सदस्यों की टीम मुंबई पहुंची और तीन दिन तक निरीक्षण के बाद वे अभिनेता तक पहुंच पाए। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है।

थालास्सेरी के एडिशनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर कर दी है।

नारायणन ने अपनी शिक्षा दिल्ली से पूरी की, जहां उन्होंने थियेटर में कदम रखा। नब्बे के दशक की शुरुआत में, उन्होंने मुंबई को अपना स्थायी घर बना लिया।

अभिनेता ने 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है। इसमें हिंदी और मलयालम सहित दक्षिणी भाषाई फिल्में अधिक हैं।

Also Read: 

लखनऊ में पूरा हुआ 'पति पत्नी और वो' रीमेक का शेड्यूल, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने किया सेलिब्रेट

Bigg Boss 13: तीसरा प्रोमो आउट, इस बार बिग बॉस में रेत की तरह फिसलेगा टाइम... सलमान खान ने दी नई जानकारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement