Thursday, April 18, 2024
Advertisement

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे की शादी का कार्ड हुआ लीक, शादी की डेट आई सामने

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन के बेटे चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा की सगाई ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब दोनों की शादी होने वाली है इसलिए सबकी निगाह इस मशहूर जोड़े पर है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 11, 2017 18:11 IST
chaitanya samntha nagarjun- India TV Hindi
chaitanya samntha nagarjun

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता नागार्जुन के बेटे चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा की सगाई ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब दोनों की शादी होने वाली है इसलिए सबकी निगाह इस मशहूर जोड़े पर है। दोनों की शादी की तारीख 6 और 7 अगस्त रखी गई है। आपको बता दें चैतन्य और सामंथा की शादी का कार्ड लीक हो गया है। लीक हुए कार्ड से पता चला है कि दोनों की शादी की लोकेशन गोवा के वागातोर बीच पर मौजूद ‘द डब्ल्यू’ होटल तय हुई है।

chaitanya samntha nagarjun

chaitanya samntha nagarjun

सूत्रों के मुताबिक अभी तक यह कार्ड अभी तक किसी को दिया नहीं गया है, कहा जा रहा है कि ये कार्ड प्रिंटर के पास से ही लीक हुआ है। कार्ड में नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला के अलावा चैतन्य की बायोलॉजिकल मां लक्ष्मी का नाम भी लिखा है। लक्ष्मी सुरेश बाबू और व्यंकटेश की बहन और नागार्जुन की पहली पत्नी है।

साल 1992 में नागार्जुन ने अमला से दूसरी शादी कर ली थी। चैतन्य अपने पिता नागार्जुन के साथ ही रहते हैं। हालांकि दोनों की शादी उनकी मां लक्ष्मी और ममेरे भाई राणा दग्गूबाती के देख-रेख में हो रही है।

chaitanya samntha nagarjun

chaitanya samntha nagarjun

आपको बता दें, नागार्जुन ने निर्देशक राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म शिवा में काम किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था।

चैतन्य और सामंथा की शादी में साउथ इंडियन एक्टर्स के अलावा बॉलीवुड और राजनीति के जाने-माने लोग शामिल हो सकते हैं।

​नागार्जुन के बेटों को फिल्मों में पेश करेंगे रजनीकांत

​फिल्म समीक्षा- टॉयलेट एक प्रेम कथा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement