Monday, April 29, 2024
Advertisement

'नामकरण' के अभिनेता की आंखों में हुआ संक्रमण

टीवी शो 'नामकरण' के अंतिम दिन की शूटिंग के दौरान अभिनेता कुंवर अमर की आंखों में संक्रमण हो गया। कुंवर को अस्पताल...

Agency Agency
Published on: February 24, 2017 19:38 IST
kunwar amar- India TV Hindi
kunwar amar

मुंबई: टीवी शो 'नामकरण' के अंतिम दिन की शूटिंग के दौरान अभिनेता कुंवर अमर की आंखों में संक्रमण हो गया। कुंवर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन एक दिन बाद ही वह लौट आए।

कुंवर ने एक बयान में कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण था, मुझे इस एक्शन दृश्य के लिए कुछ आंसू बहाने थे, लेकिन कुछ सेकेंड बाद ही मेरी आंखों में बहुत तेज दर्द होने लगा और आंखें लाल हो गईं।" कुंवर ने कहा कि चिकित्सक आंखों में दर्द के कारणों का पता नहीं लगा पा रहे थे और हर गुजरते मिनट के साथ दर्द बढ़ता ही जा रहा था। उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन टीम ने उन्हें पूरा सहयोग किया।

कुंवर के मुताबिक, प्रोडक्शन टीम के सदस्य मिलनसार हैं, लेकिन शूटिंग के लिए एक और दिन का इंतजार नहीं किया जा सकता था और सेट पर सारी व्यवस्था करने में अच्छी-खासी लागत आई थीं। इसलिए उन्होंने गाड़ी भेजी और उन्हें  जाना पड़ा। कुंवर एक अभिनेता को तकलीफ में भी काम करने को नकारात्मक पक्ष मानते हैं। उन्होंने कहा कि 'नामकरण' की शूटिंग पूरी करने के बाद वह कुछ दिन आराम करेंगे।

सीरियल 'नामकरण' का प्रसारण स्टार प्लस पर सोमवार से शनिवार तक होता है। 'नामकरण' में 10 साल की बाल कलाकार आर्शीन मुख्य भूमिका में दिखाई देती हैं। सीरियल में वह एक ऐसी बेटी बनी है जिसकी मां हिंदू और पिता मुस्लिम हैं। महेश भट्ट के प्रोडक्शन में बना ये सीरियल जल्द ही ऑफएयर होने वाला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement