Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस वजह से नरगिस फाखरी पसंद करती हैं सादगीपूर्ण किरदार

नरगिस फाखरी को उनकी ज्यादातर फिल्मों में बेहद दिलकश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं। लेकिन वही दूसरी तरफ नरगिस का कहना है कि वह सादगीपूर्ण भूमिकाओं में अधिक सहज महसूस करती हैं। उन्हें 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2017 13:16 IST
nargis- India TV Hindi
nargis

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी को उनकी ज्यादातर फिल्मों में बेहद दिलकश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं। लेकिन वही दूसरी तरफ नरगिस का कहना है कि वह सादगीपूर्ण भूमिकाओं में अधिक सहज महसूस करती हैं। उन्हें 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाते हुए देखा गया है। बता दें कि नरगिस ने लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) के चौथे दिन डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के शो के लिए वॉक की। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सादगीपूर्ण भूमिकाओं में सहज महसूस करती हैं, नरगिस ने कहा, "हां यकीनन, क्यों नहीं। (हंसते हुए) ऐसी भूमिकाओं के लिए तैयार होने में कम समय लगता है। असल में मैं नॉन-ग्लैमरस भूमिकाओं में अधिक सहज महसूस करती हूं।"

उन्होंने कहा, "न्यूयॉर्क से होने के नाते, हम अपनी पसंद की चीज पहनना पसंद करते हैं और हम खुद को अभिव्यक्त करने और अपनी अलग पहचान बनाने के लिए फैशन का प्रयोग करते हैं। मुझे यह पसंद नहीं आता, जब कुछ लोग कुछ चीजों को गैर फैशनेबल मानते हैं।" उन्होंने कहा, "फैशन एक कला है और सभी की अपनी अलग पसंद है। मैं हमेशा जिम में पहने जाने वाले कपड़े पहनना पसंद करती हूं क्योंकि ये सहज और आरामदायक होते हैं।" हैदराबाद की डिजाइनर अनुश्री रेड्डी ने 'निलोफर' नामक एक विंटेज ब्राइडल कलेक्शन पेश किया। उनका यह संग्रह हैदराबाद की खूबसूरत राजकुमारी, निलोफर से प्रेरित है। नरगिस ने संग्रह के एक खूबसूरत परिधान में रैंप वॉक कर अपना जलवे बिखेरे। (OMG! एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं प्रेग्नेंट ईशा देओल)

उन्होंने कहा, "मुझे अनुश्री रेड्डी के डिजाइन पसंद हैं और साथ ही मुझे फैशन और रैंप वॉक भी पसंद है। रनवे पर वॉक के दौरान आपको सशक्त राजकुमारी जैसा महसूस होता है।" अभिनेत्री हाल ही में ग्रीस से छुट्टियां बिताकर लौटी हैं। इन दिनों किन कार्यो में व्यस्त हैं, यह पूछे जाने पर नरगिस ने कहा, "मैं कई चीजों पर काम कर रही हूं। मैं पहले बीज बोने, उसके बाद यह देखने में विश्वास करती हूं कि मैने क्या बोया है।" अभिनेत्री ने कहा, "इस यात्रा में मैं विभिन्न प्रकार की चीजों का अनुभव लेना चाहती हूं, इसलिए मैं केवल एक काम तक खुद को सीमित नहीं रखना चाहती। नए अनुभव लेने का अर्थ है आगे बढ़ना और संतुष्टि महसूस करना..जिंदगी एक खूबसूरत रहस्य और रोमांच है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement