1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कठुआ गैंगरेप मामले पर बोले नसीरुद्दीन शाह, “दुष्कर्म कोई नई घटना नहीं है, लेकिन...”

कठुआ गैंगरेप मामले पर बोले नसीरुद्दीन शाह, “दुष्कर्म कोई नई घटना नहीं है, लेकिन...”

कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना से पूरे देशभर में हंगामा मचा हुआ है। वहीं फिल्मी सितारे भी इस मामले पर खुलकर बोले रहे हैं। वहीं दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी बच्चियों के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्या करने जैसी हालिया घटनाओं से आहत हैं। उनका कहना है कि पहले की तुलना में मीडिया और पुलिस में ज्यादा संख्या में दुष्कर्म की शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं, जो सकारात्मक संकेत है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2018 20:11 IST
Naseeruddin Shah- India TV Hindi
Naseeruddin Shah

मुंबई: हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना से पूरे देशभर में हंगामा मचा हुआ है। वहीं फिल्मी सितारे भी इस मामले पर खुलकर बोले रहे हैं। वहीं दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी बच्चियों के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्या करने जैसी हालिया घटनाओं से आहत हैं। उनका कहना है कि पहले की तुलना में मीडिया और पुलिस में ज्यादा संख्या में दुष्कर्म की शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं, जो सकारात्मक संकेत है। उनकी आगामी फिल्म 'होप और हम' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोमवरा को उनसे कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के बारे में पूछा गया।

इसका जवाब देते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा, "दुष्कर्म कोई नई घटना नहीं है, इस तरह की भयावह घटनाएं हमेशा होती रही हैं, लेकिन सकारात्मक बात यह है कि आजकल इस तरह के मामले बड़े पैमाने पर खुलकर सामने आ रहे हैं।" उन्होंने कहा, "वास्तव में एक अच्छी बात हुई, मैनें कल समाचारपत्र में पढ़ा की एक दुष्कर्म पीड़िता कह रही है कि पीड़िताओं को अपना चेहरा क्यों छिपाना चाहिए? चेहरा तो अपराधी को छिपाना चाहिए, जो अपराध करते हैं, उन्हें शर्मिदगी महसूस करना चाहिए।“

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है कि आजकल मीडिया इन मामलों में बहुत ज्यादा अलर्ट है।" बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी, नवीन कस्तूरिया भी बाल कलाकारों और निर्देशक सुदीप बंदोपाध्याय के साथ शामिल हुए। 'होप और हम' 11 मई को रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment